राजस्थान

rajasthan

दलित युवक हत्याकांड: विधायक दिलावर ने कहा- सीएम गहलोत 'मौनी बाबा', राजस्थान में दलित अत्याचार नहीं दिखता

By

Published : Oct 12, 2021, 3:14 PM IST

Updated : Oct 12, 2021, 5:53 PM IST

हनुमानगढ़ में दलित युवक हत्याकांड में विधायक मदन दिलावर ने राजस्थान की गहलोत सरकार और पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. भाजपा की कमेटी में शामिल मदन दिलावर समेत कई नेता पीलीबंगा गए और मृतक के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी.

दलित युवक हत्याकांड , हनुमानगढ़ पीलीबंगा हत्याकांड,  hanumangarh news, madan dilawar news
मृत दलित युवक के परिजनों से मिले मदन दिलावर

हनुमानगढ़. जिले के पीलीबंगा के प्रेमपुरा गांव में चर्चित दलित युवक हत्याकांड में आज भाजपा नेता मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. नेताओं ने परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा भी जताया है.

इस दौरान विधायक मदन दिलावर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामले को प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है जबकि युवक जगदीश को हत्यारों से रुपये लेने थे जिसको लेकर विवाद हुआ और उसे मौत के घाट उतार दिया गया था. जिला कलेक्टर-एसपी ने तथ्यों को छुपाया है. इसीलिए कलेक्टर-एसपी पर भी हत्या का मुकदमा दर्ज कराया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत 'मौनी बाबा' हैं और उनको राजस्थान में दलितों पर अत्याचार दिखाई नहीं देता है. गहलोत सहित सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को बस उत्तरप्रदेश दिखाई देता है.

पढ़ें. पीलीबंगा हत्याकांड: एडीजी क्राइम कर रहे केस की मॉनिटरिंग, जल्द पेश किया जाएगा कोर्ट में चालान

उन्होंने कहा कि यूपी में सरकार अपना काम कर रही है और मंत्री पुत्र भी गिरफ्तार हो चुका है. उन्होंने राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को महाभ्रष्ट भी बताया और कहा कि मृतक परिवार को अभी सिर्फ मुआवजे के कागजात ही दिये हैं और मुअभी तक नहीं मिला है जबकि मुआवजा भी राज्य सरकार को नहीं देना है बल्कि केंद्र सरकार ने देना है. उन्होंने कहा कि दलित युवक की हत्या के तीन दिन बाद जिला कलेक्टर और एसपी प्रेमपुरा पहुंचे इसलिए उन पर तथ्य छुपाने के मामले में मुकदमा दर्ज कराना चाहिए.

भाजपा की कमेटी में शामिल विधायक मदन दिलावर, सुमित गोदारा, अभिनेष महर्षि सहित पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र मोची, अनूपगढ़ विधायक सन्तोष बावरी, भाजपा जिलाध्यक्ष बलवीर बिश्नोई ने मृतक के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी.

Last Updated : Oct 12, 2021, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details