राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़: पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़ के गोलूवाला थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की की मामूली सी बात पर हुई बहस में गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को दहेज हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 3, 2020, 1:49 PM IST

पति ने की पत्नी की हत्या, husband got arrested
हनुमानगढ़ में दहेज के लिए पत्नी की हत्या

हनुमानगढ़: गोलूवाला थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की गला दबाकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. गोलूवाला कस्बे के सिहागनवास मोहल्ले में पति-पत्नी किराए पर कमरा लेकर रहता था. मृतका का पति कस्बे की धान मंडी के पास स्थित श्रीराम स्वीट हाउस पर काम करता है. गोलूवाला थाने में तैनात एसआई ओमप्रकाश सुथार ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी पति से पूछताछ में समाने आया है की पति-पत्नी के बीच रात को मामूली अनबन हुई थी और पत्नी ने उसके थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद उसको गुस्सा आ गया और वो आपा खो गया और उसने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. मृतका के परिजनों की शिकायत पर गोलूवाला पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज हत्या की धारा 304B के तहत मुकदमा दर्ज कर के आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े:कोरोना काल में आर्थिक रूप से टूटे लेकिन अंतर्मन से जुड़कर साहित्यकार समृद्ध भी हुए हैं: सुरेंद्र चतुर्वेदी

हालांकि सुथार का कहना है की गला दबाकर हत्या की बात तो आरोपी से पूछताछ के दौरान सामने आई है. लेकिन हत्या कैसे की गई, ये तो पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा. पुलिस जांच में ये भी सामने आया की दोनों की लव मैरिज हुई थी. मृतका के परिजन आज ही उत्तर प्रदेश के कानपुर से गोलूवाला पहुंचे हैं. जिसके चलते पुलिस को पोस्टमार्टम और अग्रिम कार्रवाई के लिए इंतजार करना पड़ा. घटना 2 दिन पहले की है. 2 दिन से गोलूवाला कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य की मोर्चरी में रखे शव का आज पुलिस परिजनों की माजूदगी में पोस्टमार्टम करवाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details