राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ः विद्युत कर्मचारी से मारपीट, आरोपी के खिलाफ जांच की मांग

हनुमानगढ़ जिले के गोगामेडी में कुछ दिन पूर्व विद्युत कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के संबंध में शनिवार को विद्युत कर्मचारियों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ जांच की मांग की और आंदोलन की चेतावनी दी.

By

Published : Dec 14, 2019, 8:31 PM IST

Electrical worker beatings, hanumangarh news, हनुमानगढ़ न्यूज
विद्युत कर्मचारी से मारपीट

हनुमानगढ़. जिले के गोगामेडी में कुछ दिन पूर्व विद्युत कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के संबंध में शनिवार को विद्युत कर्मचारियों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

विद्युत कर्मचारी से मारपीट

गौरतलब है कि गोगामेडी के नेठराणा गांव में 6 तारीख को गांव में मीटिर रीडिंग के लिए गए विद्युत अधिकारी और विद्युत कर्मचारियों के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की इसके बाद विद्युत कर्मचारी द्वारा गोगामेडी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया, लेकिन 6 दिन बीत जाने के बावजूद भी अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे विद्युत कर्मचारियों में आक्रोश है.

पढ़ेंःहनुमानगढ़ः 5 हथियारबंद लुटेरों ने परिवार को लूटा, पुलिस ने 2 घंटों में किया गिरफ्तार

बता दें कि इसी आक्रोश के चलते शनिवार को विद्युत कर्मचारी संघ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां पर पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. गौरतलब है कि गांव नेथराना में 4 तारीख को कर्मचारियों को विभागीय कार्य के लिए गांव में रोके जाने से एक बैठक बुलाई गई थी.

पढ़ेंःहनुमानगढ़ः स्वरोजगार ऋण मिशन के घटक के लिए ऋण आवेदकों के साक्षात्कार का आयोजन

इस बैठक में ग्रामीणों ने स्पष्ट कर दिया कि वह मीटर रीडिंग नहीं लेने देंगे. उसके बाद जब 6 तारीख को अधिकारी और कर्मचारी गांव में पहुंचे तो वहां पर ग्रामीणों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई. इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ. विद्युत कर्मचारियों ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाए, लेकिन उसके बावजूद पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. अब विद्युत कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही आरोपियों खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वे आंदोलन कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details