राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में नाबालिग के साथ गैंग रेप, मामला दर्ज

By

Published : May 14, 2021, 8:31 PM IST

हनुमानगढ़ के भादरा थाना क्षेत्र में नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर गैंग रेप का मामला सामने आया है. भादरा पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

hanumangarh news  gang rape  gang rape with a minor  rape news  crime news  women violence  हनुमानगढ़ न्यूज  गैंग रेप  नाबालिग से गैंग रेप  क्राइम इन राजस्थान  महिलाओं पर अत्याचार
नाबालिग के साथ गैंग रेप

हनुमानगढ़.भादरा थाना क्षेत्र के एक गांव से पीड़िता 13 मई की शाम 7 बजे से अपने घर से लापता थी. 14 मई को परिजनों को सूचना मिलती है कि उनकी बेटी गोगामेड़ी गांव में है. इसकी सूचना परिजनों ने भादरा पुलिस को दी. इस पर पुलिस गोगामेड़ी पहुंची और पीड़िता की तलाश शुरू की तो उन्हें उसी गांव में एक जगह पर पीड़िता मिल गई.

पीड़िता ने पुलिस को आपबीती सुनाई कि उसे दो लोग बाइक पर बहला-फुसलाकर गोगामेड़ी किसी अज्ञात स्थान पर ले गए. खेत में ले जाकर उसे दोनों ने नशीला पदार्थ पिला दिया और जान से मारने की धमकी देकर बाबू खान नाम के व्यक्ति ने उसके साथ बुरा काम किया. वहीं पीड़िता के पिता ने भादरा थाने में गैंग रेप और अन्य धाराओं में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें:जयपुर: 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार

भादरा थाना प्रभारी कविता पूनिया ने बताया, पीड़िता और उसकी मां के बयानों व शिकायत के आधार मनीष और बाबू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता किसी तीसरे व्यक्ति का भी मौजूद होना बता रही है. लेकिन उसका नाम नहीं बता पा रही है. अब पूरे मामले की अग्रिम जांच भादरा सीओ सुनील झाझड़िया कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details