राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़: सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

हनुमानगढ़ के नोहर तहसील में मंगलवार को एक कार और एक ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. जिससे एक पिता और उसकी दो वर्षीय पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक की पत्नी के गंभीर रूप से घायल होने पर उसे हरियाणा के सिरसा के लिए रेफर कर दिया गया.

By

Published : Nov 12, 2019, 10:25 PM IST

Hanumangarh news, हनुमानगढ़ की खबर

हनुमानगढ़.जिले की नोहर तहसील के नोहर-भादरा मार्ग पर मंगलवार को एक कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. जिसमें एक सरकारी अध्यापक और उसकी दो वर्षीय पुत्री की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में मृतक अध्यापक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे हरियाणा के सिरसा के लिए रेफर कर दिया गया है. मृतक जगदीश जाट भादरा तहसील के गांधीबड़ी गांव में सरकारी अध्यापक के पद पर कार्यरत थे.

सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्री की मौत

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय अध्यापक जगदीश पुत्र गोपाल जाट अपने परिवार सहित अपने गांव पंडितावाली से भादरा तहसील के गांव गांधीबड़ी के लिए अपने कार से जा रहे थे. तभी रामगढ़ गांव के समीप समाने से आ रहे एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतक अध्यापक और उसकी दो वर्षीय पुत्री ललिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दुर्घटना में अध्यापक की 26 वर्षीय पत्नी कविता गंभीर रूप से घायल हो गई.

पढ़ें- हनुमानगढ़ में सरकार की नीतियों को लेकर मजदूरों ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

सूचना मिलने पर गोगामेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के शवों को राज्य के चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details