राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाई ने कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर की बहन की हत्या, पिता ने दर्ज कराया मामला

हनुमानगढ़ के पीलीबंगा थाना क्षेत्र के गांव बड़ोपल में एक भाई ने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी. जिस पर मृतका के पिता ने अपने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Feb 15, 2021, 6:02 PM IST

murder in Badopal village, brother murdered sister
भाई ने कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर की बहन की हत्या

हनुमानगढ़. जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र के गांव बड़ोपल में एक भाई ने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी. जिसके बाद मृतका के पिता ने अपने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भाई ने कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर की बहन की हत्या

पुलिस के अनुसार मंगा सिंह पुत्र गुरनाम सिंह मजहबी निवासी गांव बड़ोपल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बेटी इन्द्रा पत्नी मनजीत सिंह सुथार मंडी तहसील मोहनगढ़ ब्याही हुई थी. इन्द्रा दो दिन पहले अपने ससुराल से उनके पास गांव बड़ोपल आई हुई थी. रविवार रात करीब 8 बजे उसका बेटा गगनदीप सिंह तथा इन्द्रा का आपस में झगड़ा हो गया. इसी दौरान गगनदीप उसकी बेटी इन्द्रा को कमरे में ले गया. पहले इन्द्रा के सिर पर लाठी से वार किया, फिर गर्दन पर कुल्हाड़ी से चोट मारकर इन्द्रा की हत्या कर दी.

पढ़ें-अलवर में घरेलू कलह के चलते महिला ने सुसाइड किया

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मृतका के भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है और शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच उप निरीक्षक रामप्रकाश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details