राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ में बार संघ की अनूठी पहल, आकस्मिक मौत पर दी आर्थिक मदद

हनुमानगढ़ में बार संघ ने अनूठी पहल करते हुए आकस्मिक रूप से काल के ग्रास बने अपने साथियों की याद में विशेष पहल की है. बार संघ ने दिवंगतों के परिवारों की आर्थिक मदद के लिए 3 लाख की सहयोग राशि जुटाकर परिजनों को सौंपी.

By

Published : May 13, 2019, 8:59 PM IST

हनुमानगढ़ में बार संघ की अनूठी पहल

हनुमानगढ़. शहर में कुछ समय पूर्व अधिवक्ता सतनाम सिंह विरदी व रवी किरोड़ीवाल की आकस्मिक मौत हो गई थी. यह दोनों ही अपने परिवार के मुखिया थे. अब बार संघ इन परिवारों की आर्थिक मदद को आगे आया है और आज बार संघ कार्यालय में दोनों परिवारों को करीब 3 लाख की मदद की गई.

हनुमानगढ़ में बार संघ की अनूठी पहल

बार संघ ने अपनी संवेदना समझते हुए उन परिवारों को मदद की है जिन परिवारों के मुखिया अब इस दुनिया में नहीं रहे. अधिवक्ता सतनाम सिंह विरदी और रवि किरोड़ीवाल की आकस्मिक मौत के बाद उनका परिवार सदमे में था. इस सदमे को महसूस करते हुए बार संघ ने अपने स्तर पर आर्थिक मदद की है. सतनाम सिंह विरदी के परिवार को 1 लाख 30 हजार की मदद की है. वहीं रवि किरोड़ीवाल को 1 लाख की मदद की गई है. बार संघ की पूर्व कार्यकारिणी ने पहले भी सतनाम सिंह विरदी के परिवार को 70 हजार की मदद की थी.

बार संघ के सदस्यों का कहना है कि जो अधिवक्ता इस दुनिया में नहीं रहे, वे उनके परिवार का हिस्सा थे इसलिए बार संघ का फर्ज बनता है कि वे उनके परिवार के लिए कुछ करें. हालांकि इस आर्थिक मदद से अधिवक्ता जो इस दुनिया में नहीं रहे हैं उनकी कमी तो पूरी नहीं की जा सकती लेकिन उनके परिवार को थोड़ा आर्थिक संबल जरूर दिया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details