राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़: बार संघ में आक्रोश, वकीलों और डॉक्टर के बीच हुए मारपीट केस में कार्रवाई नहीं होने से नाराज

हनुमानगढ़ में वकील अरुण शर्मा और डॉक्टर बीके शर्मा के बीच कुछ दिन पहले हुए विवाद का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. अबतक कार्रवाई नहीं होने से बार संघ में आक्रोश है. बार संघ ने चेतावनी दी है, कि अगर जल्द ही डॉक्टर की गिरफ्तारी नहीं होती है तो आंदोलन किया जा सकता है.

By

Published : Feb 24, 2020, 6:32 PM IST

हनुमानगढ़ न्यूज़, lawyer and doctor
हनुमानगढ़ में आक्रोशित है बार संघ

हनुमानगढ़. जिले में कुछ दिन पहले वकील अरुण शर्मा और डॉक्टर बीके शर्मा के साथ हुए विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ दिन पहले अरुण शर्मा के घर पर मारपीट हुई थी. मारपीट के बाद एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाया गया था. वहीं अब कार्रवाई नहीं होने से बार संघ में आक्रोश है.

हनुमानगढ़ में आक्रोशित है बार संघ

बार संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सारस्वत के मुताबिक उनके वकील अरुण शर्मा के घर में बीके शर्मा ने घुसकर मारपीट की थी. और इस संबंध में मामला भी दर्ज करवाया गया था. लेकिन मुकदमे में अबक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इसके चलते उन्होंने डिप्टी एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही डॉक्टर की गिरफ्तारी नहीं होती है तो बार संघ आंदोलन कर सकता है.

पढ़ें:प्रदेश में बढ़ रहे दलित अत्याचार पर बोले मुख्य सचेतक, कहा- इस प्रकार की घटना कोई भी सरकार नहीं रोक सकती

हालांकि चिकित्सक बीके शर्मा द्वारा भी अधिवक्ता मनोज शर्मा के ऊपर मुकदमा दर्ज करवाया गया था. वहीं बार संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि वीके शर्मा ने ही पहले घर में घुसकर मारपीट की थी और इस संबंध में पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की है. वहीं डिप्टी एसपी ने आश्वासन दिया है, कि दो दिनों में वो इस मामले में कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details