राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बेरोजगारों को मिलेगा रोजगारः अब हनुमानगढ़ में जल्द खोले जाएंगे 69 डेयरी बूथ

हनुमानगढ़ में मुख्यमंत्री की जन घोषणा के तहत बेरोजगार लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से सरस दूध बूथ आवंटित किए जा रहे हैं. जिला मुख्यालय पर करीब 69 सरस बूथ खोले जाएंगे. वहीं, जिले में बूथ आवंटन की कड़ी में अंबेडकर चौक स्थित सरस बूथ का उद्घाटन सरस डेयरी के एमडी की ओर से किया गया.

By

Published : Sep 30, 2019, 7:59 PM IST

हनुमानगढ़ की खबर, Saras Milk Booth

हनुमानगढ़. जिले में मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से सरस बूथ आवंटित किए जा रहे हैं. वहीं, रोजगार को लेकर पूरे राजस्थान में भूत आवंटित किए जा रहे हैं. वहीं, हनुमानगढ़ में करीब 69 बूथ आवंटित किए जाएंगे. आवंटन की कड़ी में हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित अंबेडकर चौक पर एक बूथ का उद्घाटन सरस डेयरी के एमडी की ओर से किया गया.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा थी कि बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध हो सके और उपभोक्ताओं को दूध, दही, आइसक्रीम, मक्खन आसानी से मिल सके. इसके लिए जगह-जगह भूत खोले जा रहे हैं. निश्चित तौर पर यह काफी फायदेमंद घोषणा है और जो बूथ आवंटन है उसको प्रक्रिया के अनुसार आवंटित किया जा रहा है.

खोले जाएंगे 69 सरस बूथ

पढ़ें- क्या आप जानते हैं शिव की बाघ रुपी वेशभूषा का रहस्य

हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर एक बार में 10 बूथ शुरू करवाए गए हैं. करीब 69 बूथ आवंटित किए जाएंगे. आवंटन के लिए प्रक्रिया के तहत ही कार्य किया जा रहा है. निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री की पहल से बेरोजगार युवाओं को रोजगार जरूर मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details