राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़: चोरी के मामलों में 3 आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले की टाउन पुलिस ने चोरी के विभिन्न मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी रमेश चन्द्र माचरा ने बताया कि आरोपियों से चोरी किए गे सामान की बरामदगी और चोरी के अन्य मामलों में गहनता से पूछताछ जारी है.

By

Published : Jan 5, 2021, 8:09 AM IST

Hanumangarh News, आरोपी गिरफ्तार
हनुमानगढ़ में चोरी के मामलों में आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़.जिले की टाउन पुलिस के हाथ लम्बे समय बाद बड़ी सफलता हाथ लगी है. टाउन पुलिस टीम ने चोरी के विभिन्न मामलों में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं बता दें कि हनुमानगढ़ में पिछले कुछ माह से चोरों ने पुलिस की नाक में दम में कर रखा था. पिछले दिनों में बढ़ रही चोरी की वारदातो पर लगाम लगाने व चोरों को ट्रेस करने के लिए थाना स्तर एक टीम का गठन किया गया.

पढ़ें:धौलपुर: ट्रैक्टर से बाइक सवार पति-पत्नी को कुचलने वाला बजरी माफिया गिरफ्तार

थानाधिकारी रमेश चन्द्र माचरा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना स्तर पर जसकरण सिंह, पुरुषोत्तम पचार, नरेश कुमार, राकेश रमाणा और सुरेश कुमार को शामिल करते हुए विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने अज्ञात मुलजिमान की तलाश तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर तथा प्रभावी मुखबिर तंत्र सक्रिय कर मुलजिम जसपाल उर्फ पाली (पुत्र-जीत सिंह, उम्र-22 साल, निवासी- चक 24 एस.एस.डब्लू किशनपुरा दिखनादा), अमरजीत उर्फ घोना (पुत्र-निरंजन सिंह, उम्र-20 साल, निवासी-चक 20 एच.एम.एच रामसरा नारायण, कुलदीप उर्फ लड्डू (पुत्र-मलकीत सिंह, उम्र-19 साल, निवासी-ढाणी खुद चक 20 एच.एम.एच रोही रामसरा नारायण) को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़: सर्राफा व्यवसायी का आभूषणों से भरा बैग छीनकर फरार हुए बदमाश

आरोपियों के विरुद्ध अलग-अलग शहरों व कस्बों में करीब 12 दुकानों व मंदिरों ने चोरी के प्रकरण दर्ज है. आरोपियों ने कस्बा हनुमानगढ टाउन फतेहगढ़, किशनपुरा दिखनादा, टिब्बी पल्लू सादुलशहर सुरतगढ धोलीपाल आदि स्थानो पर मंदिरों तथा दुकानों में करीब 1 दर्जन चोरी करना स्वीकार किया है. इसमें कस्बा हनुमानगढ़ टाउन के टाउन जंक्शन रोड पर स्थित बालाजी मंदिर और श्याम मंदिर की चोरियां भी शामिल है. आरोपियों से चोरी किए गए सामान की बरामदगी और अन्य मामलों में लिप्तता को लेकर गहनता से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details