राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ में 'मातम' की होली, नहर में डूबने से 2 सगे भाइयों की मौत

हनुमानगढ़ जंक्शन की सादुल ब्रांच में डूबने से 2 सगे भाइयों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक परिवार के लोग धार्मिक अनुष्ठान के लिए नहर पर पहुंचे थे और अनुष्ठान करते समय उनका पांव फिसल गया और नहर में डूब गए फिलहाल गोताखोर शवों की तलाश कर रही है.

By

Published : Mar 10, 2020, 12:10 PM IST

brothers died drowning in the canal, 2 सगे भाइयों की मौत हनुमानगढ़
हनुमानगढ़ में मातम की होली

हनुमानगढ़. होली का त्यौहार एक परिवार के लिए मातम लेकर आया, जी हां हनुमानगढ़ टाउन के रहने वाले एक परिवार के 5 लोग जंक्शन की सादुल ब्रांच नहर पर धार्मिक अनुष्ठान के लिए पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि दोनों युवक धार्मिक अनुष्ठान करने यहां पहुंचे थे और नहर में दीपक का पैर फिसल गया उसे बचाने के चक्कर में 2 लोगों ने नहर में छलांग लगा दी. गनीमत रही की तीन में से एक शख्स को पुलिस ने बचा लिया. वहीं 2 लोगों को पुलिस बचा नहीं पाई, उनके शवों को ढूंढने के लिए गोताखोर बुलाए गए और वे लगातार प्रयास कर रहे हैं कि शवों को बाहर निकाला जाए.

हनुमानगढ़ में मातम की होली

बताया जा रहा है कि डूबने वाले सगे भाई थे और अनुष्ठान करने नहर पर पहुंचे थे इस दौरान उनके भतीजे का पांव फिसल गया और उसे बचाने के चक्कर में दोनों ने नहर में छलांग लगा दी, लेकिन वे खुद नहीं बच पाए डूबने वाले दोनों सगे भाइयों की पहचान जीतू और वीरेंद्र के रूप में हुई है, फिलहाल पुलिस और गोताखोर चमक को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं.

पढ़ें- भरतपुर : बेमौसम बारिश और ओलावृ्ष्टि से आहत, किसान ने की खुदकुशी

बताया जा रहा है कि सादुल ब्रांच काफी गहरी नहर है और उसका भाव भी काफी तेज है इसलिए गोताखोरों को सब ढूंढने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. जाल भी लगाया गया है, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी शव नहीं मिल पाए हैं. पुलिस का कहना है कि गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को जल्द ही बाहर निकाल लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details