राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़: नाबालिग के साथ गैंग रेप के 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 19, 2021, 11:02 PM IST

हनुमानगढ़ में महिला थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में दो दरिंदों को गिरफ्तार किया है.

हिस्ट्रीशीटर मंगलाराम गिरफ्तार  हनुमानगढ़ न्यूज  गैंग रेप  क्राइम इन हनुमानगढ़  2 accused of gang rape  Crime in Hanumangarh  Gang rape  Hanumangarh News  Historyheater Mangalaram arrested
गैंग रेप के आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़.महिला थाना क्षेत्र में अपहरण के बाद 12 साल की बच्ची के साथ दो दरिंदों द्वारा दुष्कर्म करने के मामले में ईटीवी भारत ने बीते 18 अप्रैल को खबर प्रमुखता से प्रसारित की थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें, बीते 17 अप्रैल को एक नाबालिग के साथ अपहरण और गैंग रेप का मामला सामने आया था. महिला थाना पुलिस ने 18 अप्रैल को पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण, गैंग रेप और पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्जकर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू की. 19 अप्रैल को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच डीएसपी देवानंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:नाबालिग बच्ची का अपहरण कर गैंग रेप, अश्लील फोटो भी वायरल किए

महिला थाना प्रभारी मोनिका बिश्नोई ने बताया, दोनों आरोपी सोमवार को पुलिस कस्टडी में रहेंगे और मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके बाद अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

हिस्ट्रीशीटर मंगलाराम गिरफ्तार

गोलूवाला थानाधिकारी ओमप्रकाश सुथार ने जानकारी दी, गश्त के दौरान तीन एचडीपी टी प्वॉइंट कस्बा गोलूवाला से गिरफ्त में आया मंगलिया पुलिस थाना सदर श्रीगंगानगर का एचएस (हिस्ट्रीशीटर) है, जिसके खिलाफ हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर सहित विभिन्न जिलों के थानों में चोरी, नकबजनी और आर्म्स एक्ट के कुल 32 गंभीर प्रकरण दर्ज हैं. अब इस पर आर्म्स एक्ट में अभियोग दर्जकर पूछताछ की जा रही है. गोलूवाला में किस उद्देश्य और वारदात को अंजाम देने आया था.

हिस्ट्रीशीटर मंगलाराम गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:भरतपुर: 2 दिन पहले बंदूक की बट से बाप की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार

गौरतलब है, पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों, धन्धों, अवैध हथियारों, जुआ और सट्टा के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थानाधिकारी गोलूवाला ओमप्रकाश सुथार के निकट सुपरविजन में की गई कार्रवाई में कांस्टेबल भागचंद, सरजीत सिंह और हरीराम का विशेष सहयोग रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details