राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आपसी विवाद में ममेरे भाई ने चाकू से किया हमला, मौत

डूंगरपुर में रविवार को एक युवक पर दूसरे युवक ने चाकू से हमला (Youth attacked with knife in Dungarpur) कर दिया. युवक की आज अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत पर परिजनों ने हंगामा कर दिया.

By

Published : Jan 31, 2022, 11:45 AM IST

Youth attacked with knife in Dungarpur
Youth attacked with knife in Dungarpur

डूंगरपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा रेड़ा फला में आपसी कहासुनी में एक युवक ने दूसरे पर चाकू से हमला (Youth attacked with knife in Dungarpur) कर दिया. चाकूबाजी में गंभीर रूप से घायल युवक की डूंगरपुर अस्प्ताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

दरअसल, थाणा गांव के रहने वाले राकेश अहारी उम्र 22 वर्ष कल रविवार रात को खाना खाने के बाद घर के आंगन में घूम रहा था. उसी दौरान पुराने झगड़े को लेकर ममेरा भाई वीरमल गमेती चाकू लेकर आया और राकेश पर हमला (Youth attacked with knife in Dungarpur) कर दिया. चाकू राकेश के पेट पर लगी जिससे वो लहूलुहान होकर वहीं गिर गयाय हमले के बाद आरोपी वीरमल मौके से भाग गया.

पढ़ें- Accident in Dholpur: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचला, बहन की मौत...भाई गंभीर घायल

गंभीर रूप से घायल राकेश को डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए और सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. लेकिन सोमवार सुबह इलाज के दौरान राकेश की मौत हो गई. घटना की सूचना पर अस्पताल चौकी पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. शव को असप्ताल के मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, युवक की मौत पर परिजनों ने हंगामा कर दिया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details