राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: महिला ने घर में की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

जेलाना गांव के भगोरा फला में रहने वाली महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. महिला अपने 3 बच्चों के साथ रहती थी. मृतका का पति अहमदाबाद में नौकरी मजदूरी करता है.

By

Published : Feb 16, 2020, 6:32 PM IST

Woman hanged Dungarpur, महिला ने लगाई फांसी डूंगरपुर
3 बच्चों की मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

डूंगरपुर. जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के जेलाना गांव में एक विवाहिता ने घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. रामसागड़ा थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि जेलाना गांव के भगोरा फला निवासी हीरालाल भगोरा अहमदाबाद में मजदूरी करता है और उसकी 37 वर्षीय पत्नी नैना भगोरा तीन बच्चों के साथ गांव में रहती थी. रविवार सुबह बच्चे जब उठे तो देखा कि नैना घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकी हुई थी. यह देख बच्चे फूट-फूटकर रोने लगे.

3 बच्चों की मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वहीं बच्चों ने गांव के अन्य लोगों और परिजनों को सूचना दी. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और बडी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. सूचना मिलने पर रामसागड़ा थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. मौका मुआयना करने के बाद शव को फांसी के फंदे से उतरवाया.

पढ़ें- जयपुरः स्कूटी पर जा रही महिला कांस्टेबल को डंपर ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

घटना की सूचना पर पति भी अहमदाबाद से घर लौट आया. शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. मृतका के पति और पीहर पक्ष के आने के बाद शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है. वहीं मां की मौत के बाद तीन बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details