राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Suicide in Dungarpur: मां ने शादी में जाने से किया मना तो बेटे ने की आत्महत्या

डूंगरपुर के मांडव गांव में 14 वर्ष के किशोर ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर (Suicide in Dungarpur) ली. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच में जुट गई.

By

Published : May 14, 2022, 11:58 AM IST

Suicide in Dungarpur
पेड़ पर लटका मिला 8 वी कक्षा का छात्र

डूंगरपुर. जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पाल मांडव गांव में आठवीं कक्षा के छात्र ने पेड़ से फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर (Suicide in Dungarpur) ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

शुक्रवार की रात गांव में एक शादी समारोह था, जिसमे किशोर शामिल होना चाहता था. रात ज्यादा हो जाने की वजह से उसकी मां ने उसे टोका. लेकिन फिर भी वह जिद कर शादी समारोह में शामिल होने के लिए रात करीब 9 बजे घर से निकला. लेकिन वह सुबह तक घर नहीं लौटा. जिसके बाद उसकी मां किशोर की तलाश में घर से बाहर निकली. घर के कुछ ही दूरी पर उसने देखा कि उसके बेटे का शव एक आम के पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ था.

पढ़ें.Suicide In Barmer: मां ने तीन बेटियों के साथ टांके में कूदकर दी जान

रस्सी से पेड़ पर किशोर के लटके शव की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई. मामले की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए डूंगरपुर मोर्चरी पहुंचाया. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी (Suicide in Dungarpur) फैली हुई है. फिलहाल, पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details