राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: 'नो मास्क नो एंट्री' अभियान के तहत निकाली गई वाहन रैली, किया गया जागरूक

डूंगरपुर में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जनजागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत डूंगरपुर नगर परिषद की ओर से शहर में वाहन रैली निकाली गई. जिसको अतिरिक्त जिला कलेक्टर और आयुक्त नरपत सिंह राजपुरोहित ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

By

Published : Oct 5, 2020, 5:31 PM IST

डूंगरपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dungarpur news, rajasthan news
डूंगरपुर में निकाली गई वाहन रैली

डूंगरपुर.जिले में भी कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सरकार और जिला प्रशासन की ओर से लोगों को जागरूक किया जा रहा. वहीं सोमवार को डूंगरपुर शहर में 'नो मास्क नो एंट्री' अभियान के तहत वाहन रैली निकाली गई. डूंगरपुर जिला प्रशासन कोरोना से बचाव को लेकर जन जागरूकता अभियान चला रहा है.

डूंगरपुर में निकाली गई वाहन रैली

इसके तहत डूंगरपुर नगर परिषद की ओर से शहर में वाहन रैली निकाली गई. यह रैली तहसील चौराहे से निकाली गई. रैली को अतिरिक्त जिला कलेक्टर कृष्णपाल सिंह और आयुक्त नरपत सिंह राजपुरोहित ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वाहन रैली में नगर परिषद के कार्मिक व युवा मुंह पर मास्क लगाकर कोरोना से बचाव का संदेश देते हुए नजर आए.

वहीं रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए निकाली गई साथ ही लोगों को सरकारी गाइडलाइन का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया. इस अवसर पर नगर परिषद की ओर से शहर के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों व वाहनों पर भी 'नो मास्क नो एंट्री' के स्टीकर लगाए गए. वहीं पम्पलेट का वितरण किया गया.

पढ़ें:देवली में कोरोना जागरूकता को लेकर 'नो मास्क, नो एंट्री' अभियान की शुरूआत

साथ ही शहर में जगह-जगह पर होर्डिंग और बोर्ड के जरिए भी लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया.आयुक्त नरपत सिंह राजपुरोहित ने कहा कि कोरोना का संक्रमण जिस तरह से बढ़ रहा है. उससे बचाव के लिए सबसे बेहतरीन उपाय मास्क लगाकर रखना है. वहीं व्यापारियों को भी हिदायत दी गई है कि वे मास्क लगाकर आने वाले व्यक्ति को ही सामान दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details