राजस्थान

rajasthan

राजनीतिक दबाव में खोला गया 12 घंटे पहले सील हुआ गुजरात बॉर्डर, हजारों की तादाद में पहुंच रहे लोग

By

Published : Mar 28, 2020, 3:32 PM IST

डूंगरपुर के आसपुर विधानसभा क्षेत्र में दो कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आने के बाद सील किए गए राजस्थान-गुजरात के बॉर्डर को एक बार फिर लोगों की आवाजाही के लिए खोल दिया गया है. इस कारण रतनपुर बॉर्डर पर एक बार फिर सैकड़ों की संख्या में लोग गुजरात और महाराष्ट्र से पहुंचना शुरू हो गए हैं.

फिर से खुला राजस्थान गुजरात बॉर्डर, Rajasthan Gujarat border reopened
फिर से खुला राजस्थान गुजरात बॉर्डर

डूंगरपुर.जिले के गुजरात से लगते हुए रतनपुर बॉर्डर पर एक बार फिर से गुजरात से आने वाले लोगो की एंट्री शुरू कर दी है. राजनीतिक दबाव के चलते सरकार के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने यह एंट्री फिर से शुरू कर दी है. इधर सरकार का ये फैसला डूंगरपुर जिले के लोगों पर भारी पड़ सकता है.

12 घंटे पहले सील हुआ गुजरात बॉर्डर खोला गया

रतनपुर बॉर्डर पर एंट्री शुरू कर देने से अब लोग बोर्डर से निकल रहे है, हालांकि प्रशासन की ओर से स्क्रीनिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लगाईं गई है. लेकिन लोग बिना स्क्रीनिंग के ही बॉर्डर से निकल रहे है. वहीं, दूसरी ओर प्रशासन ने ऐसे लोगों से घरो में पहुंचने के बाद घर में रहने की हिदायत दी है.

पढ़ें-डूंगरपुर से बड़ी खबर: इंदौर से लौटे पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव, राजस्थान-गुजरात की सीमा सील

साथ ही आने वाले समय में कोरोना जैसे लक्षण आने पर तुरंत इसकी जानकारी प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को देने की अपील की है. गौरतलब है की शुक्रवार को डूंगरपुर जिले में इंदौर से आए पिता-पुत्र के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रतनपुर बॉर्डर की सीमा को सील बंद कर दिया गया था. लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते सरकार ने फिर से एंट्री शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details