राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: अनियंत्रित ट्रक ने हाईवे पर बाइक सवार को कुचला, दर्दनाक मौत

डूंगरपुर के साबला थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे पर एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Jul 13, 2020, 10:24 AM IST

Dungarpur news, Dungarpur police, road acident
अनियंत्रित ट्रक ने स्टेट हाईवे पर बाइक सवार को कुचला

आसपुर(डूंगरपुर).साबला थाना क्षेत्र के पिंडावल गांव के पेट्रोल पंप के निकट स्टेट हाईवे पर एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ें-जानिए कौन से विधायक और मंत्री हैं जो पायलट कैंप के माने जाते हैं...

जानकारी अनुसार साबला निवासी नारायण लाल 50 वर्ष पुत्र नाथू कीर पालोदा से साबला की तरफ आ रहा था. इस बीच उदयपुर की ओर से तेज गति से बांसवाड़ा की तरफ जा रहे ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक सवार कि मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर साबला थानाधिकारी राजेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल हितेंद्र सिंह मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- रघुवीर मीणा हो सकते हैं राजस्थान कांग्रेस के अगले अध्यक्ष !

वहीं पुलिस ने मौके से शव को साबला सीएचसी पर लाया. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कर थाने में रख दिया है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के गांवो से ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details