राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गरबा खेल कर घर वापस जा रहे युवती समेत दो युवक कुएं में गिरे...युवती की मौत, एक को बचाया...दूसरे की तलाश जारी

डूंगरपुर में मंगलवार को दो युवक और एक युवती कुएं में गिर गए. बताया जा रहा है कि दो युवक एक युवती को छोड़ने उसके घर जा रहे थे. तभी कुछ लोगों ने तीनों को एक साथ देख लिया, जिससे वो डर गए और दौड़कर झाड़ियों में छिपने की कोशश की. लेकिन, वो झाड़ियों में बने बिना मुड़ेर के कुएं में गिर गए.

By

Published : Oct 8, 2019, 4:50 PM IST

डूंगरपुर की खबर, कुएं में गिरे युवक-युवती, dungarpur latest news

डूंगरपुर.जिले के चितरी थाना क्षेत्र में मंगलवार को दो युवक और एक युवती झाड़ियों के बीच बिना मुंडेर के कुएं में गिर गए. हादसे में एक युवक को बचा लिया गया, जबकि एक युवती के शव को बाहर निकाल लिया गया है और युवक का कोई पता नहीं चल सका है, जिसकी तलाश की जा रही है.

दो युवक और एक युवती गिरे कुएं

जानकारी के अनुसार जोगपुर गांव निवासी जयंतीलाल और लक्ष्मण भगोरा और चितरी निवासी गीता बामणिया रात को गरबा खेलने के लिए गए थे. मंगलवार सुबह दोनों युवक गीता को छोड़ने उसके घर जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने तीनों को एक साथ देख लिया, जिस कारण डर से तीनों भागने लगे और सड़क किनारे झाड़ियों में बने बिना मुंडेर के कुएं में गिर गए.

पढ़ें-स्पेशल स्टोरी : बांसवाड़ा स्थित देवी नंदिनी के मंदिर से जुड़ा है द्वापर युग का रहस्य

बता दें कि घटना में लक्ष्मण भगोरा पानी से बाहर निकल गया. वहीं, गीता और जयंतीलाल पानी में डूब गए. सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इसके साथ ही चितरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से गीता का शव पानी से बाहर निकाल लिया है. जबकि, जयंतीलाल की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस मोटर लगाकर कुए से पानी निकलवा रही है और खोजबीन का काम चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details