राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद, बचाव करने गई बुजुर्ग महिला की मौत

डूंगरपुर में दो परिवारों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान बीच बचाव करने आई एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

By

Published : Apr 24, 2020, 1:23 PM IST

हत्या मामला,Murder case
पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ विवाद

डूंगरपुर.जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामपुर बियोला गांव में दो परिवारों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान बीच बचाव करने आई एक बुजुर्ग महिला को दुसरे पक्ष के दो भाइयों ने जोर से धक्का मारा. जिससे महिला नीचे गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से हा दोनों आरोपी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में हुआ विवाद

सदर थाना पुलिस के अनुसार रामपुर बियोला गांव में दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है. इसी रंजिश के चलते गुरुवार रात को दोनों परिवारों के बीच जोरदार विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने होकर और मरने मारने पर उतारू हो गए. इस दौरान एक पक्ष की बुजुर्ग महिला बीच बचाव करने आई तो दुसरे पक्ष के प्रकाश और अमृत कलासुआ ने बुजुर्ग महिला को जोर से धक्का मारा, जिससे बुजुर्ग महिला नीचे गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गए.

पढ़ेंः युवा चिकित्सक जोड़ी ने टाली अपनी शादी, कहा- देश को अभी हमारी जरूरत

घटना की सुचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं सदर थाना पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details