राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में दो बाइकों के बीच भीषण टक्कर, हादसे में दो की मौत; एक घायल

By

Published : Nov 3, 2019, 10:17 PM IST

डूंगरपुर के धंबोला थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसा घटित हो गया. जिसके कारण दो लोगों को जान गंवानी पड़ी. दो बाइक के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

डूंगरपुर सड़क हादसा, road accident in dungarpur

डूंगरपुर. जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के गड़ा गोकल स्कूल के पास दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गड़ा गोकल निवासी हरीश रोत और उसका भाई सुनील रोत दोनों पास के ही गांव गोया में मजदूरी के पैसे लेने के लिए गए थे. पैसे लेने के बाद दोनों भाई मोटरसाइकिल से लौट रहे थे. गड़ा गोकल स्कूल के पास ही सामने से आ रही मोटरसाइकिल से जोरदार टक्कर हो गई.

दो बाइक के बीच भीषण टक्कर में 2 की मौत

इस सड़क हादसे में हरीश रोत का सिर फट गया. जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार युवक गड़ा गोकल के ही दिनेश आमलिया के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी भी मौत हो गई.

पढ़ें: निकाय प्रत्याशियों को लेकर इस बार ज्यादातर युवा और उच्च शिक्षित कार्यकर्ताओं ने किया आवेदन, सोमवार और मंगलवार को भी BJP प्रत्याशी करेंगे नामांकन

वहीं सड़क हादसे में हरीश का भाई सुनील रोत गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर 108 एम्बुलेंस की मदद से उन्हें डूंगरपुर अस्पताल लेकर पंहुचे. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दिनेश और हरीश को मृत घोषित कर दिया. सुनील को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है. शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details