राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: NH-8 पर दो ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत, चालक समेत 2 की मौत

By

Published : Jul 22, 2020, 5:19 PM IST

डूंगरपुर में बिछीवाड़ा थानांतर्गत नेशनल हाइवे-8 पर दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई. जिसमें ट्रक चालक समेत दो की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

डूंगरपुर समाचार, dungarpur news
सड़क हादसे में दो की मौत

डूंगरपुर.प्रदेश में आजकल आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-8 पर गोगा मोड़ पर एक हादसा हो गया. जहां एक ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे लेन में चला गया और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया. इस हादसे में एक ट्रक चालक और उसके सहयोगी की दर्दनाक मौत हो गई.

सड़क हादसे में दो की मौत

पुलिस के अनुसार एक ट्रक अहमदाबाद से धागे के रोल भरकर उत्तर प्रदेश के मेरठ की ओर जा रहा था. उसी समय बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-8 पर गोगा मोड़ के पास ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड में चला गया. इस दौरान सामने से एक खाली ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई.

पढ़ें-डूंगरपुर : डिवाइडर पर लगाए जाएंग रातरानी के पौधे, खुशबू से महकेंगी शहर की सड़कें

यह हादसा इतना गंभीर था कि दोनों ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं, एक्सीडेंट में उत्तर प्रदेश के हापुड़ निवासी ट्रक चालक उस्मान अजीज और उसके सहयोगी शाहरुख खान गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घायलों को ट्रक से बाहर निकालकर उन्हें एम्बुलेंस की सहायता से डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई. जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हइवे पर यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाया. दूसरी ओर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. अब उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details