राजस्थान

rajasthan

Dungarpur Road accident: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 3 की मौत, 1 अन्य घायल फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 31, 2023, 2:12 PM IST

डूंगरपुर में बीते बुधवार रात को दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर की खबर सामने आई है. जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों की लिखित शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Dungarpur Road accident
डूंगरपुर रोड़ एक्सीडेंट

डूंगरपुर.जिले केदोवड़ा थाना क्षेत्र में पंचायत समिति के पास दो बाइक की आमने सामने की जोरदार टक्कर होने की सूचना है. हादसा इतना भयंकर था कि 3 युवकों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई. जबकि एक अन्य युवक को मामूली चोटें आई थी परंतु वह मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने तीनों के शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया और फिर पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सुपर्द कर दिए हैं.

दोवड़ा थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह ने बताया कि वक्ता, जिसके पिता का नाम खेमजी ननोमा मीणा है, की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. वक्ता ने बताया कि बुधवार रात के समय उसका बेटा प्रवीण ननोमा घर आए रिश्तेदार सतीश को उसके घर छोड़ने जा रहा था. बाइक उसका बेटा प्रवीण ही चला रहा था. दोवड़ा पंचायत समिति के सामने जाते ही डूंगरपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बेटा प्रवीण ननोमा, रिश्तेदार सतीश कटारा, दूसरी बाइक पर सवार रोशन और एक अन्य युवक नीचे गिर पड़े.

पढ़ें Jaisalmer Road accident : सेना के ट्रक और बाइक की भिड़ंत में दो पाक विस्थापित युवकों की मौत

तीन युवकों के हाथ पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई और लहूलुहान होकर नीचे गिरे पड़े थे. वहीं दूसरी बाइक चालक को मामूली चोटें आने की वजह से वह मौके से भाग निकला. घटना के बाद मौके पर लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने ही पुलिस को इसकी सूचना दी. उसके बाद दोवड़ा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. एंबुलेंस से तीनों को डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए. जहां के डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद तीनों के शवों को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया. आज परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों के हवाले कर दिया है. फिलहाल इस घटना के संबंध में पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

पढ़ेंBarmer Balotara Road accident : दो अलग अलग हादसे में 2 की मौत और 19 घायल, 5 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details