राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 3, 2021, 8:58 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कुओं से पानी की मोटर चोरी करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

डूंगरपुर पुलिस ने कुओं के अंदर से पानी की मोटर चोरी करने वाले गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी लगातार चार महीने से वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

stealing water motor, पानी की मोटर
कुओं से पानी की मोटर चोरी करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

डूंगरपुर. जिले के रामसागड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कुओं से पानी की मोटरें चोरी करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. रामसागड़ा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर ने बताया कि रामसागड़ा थाना क्षेत्र में पिछले 3-4 महीनों में कुओं पर लगी पानी की मोटरें चोरी करने की वारदातें हो रही थी.

वारदातों के खुलासे को लेकर एसपी सुधीर जोशी के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई. जांच के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे और तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आरोपियों ने चोरी की वारदातें करना कबूल कर ली है.

ये भी पढ़ें:राजस्थान कांग्रेस में ढाई साल बाद खत्म होगा राजनीतिक नियुक्तियां का सूखा, पायलट खेमे को भी साधने की कोशिश

थानाधिकारी ने बताया कि मामले में आरोपी हितेश मेणात, धर्मेंद्र अहारी और राहुल डामोर को पादेडी मेवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में कुओं पर लगी पानी की 5 मोटरें चोरी करने की वारदातें करना स्वीकार किया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है. पुलिस ने मामले में गिरफ्तार तीनों ही आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details