राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 22, 2019, 11:09 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: आस्था के धाम पर चोरों का धावा, भक्तो में रोष

डूंगरपुर के आसपुर थाना क्षेत्र के पूंजपुर बस स्टैंड के निकट स्थित राम मंदिर पर रविवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. जहां बदमाश दानपेटी से नकदी चुरा ले गए.

डूंगरपुर की खबर, Aspur Police Station Area

आसपुर (डूंगरपुर).आसपुर थाना क्षेत्र के पूंजपुर बस स्टैंड के निकट स्थित राम मंदिर पर रविवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर दानपेटी से नकदी चुरा ले गए. मंदिन में हुई चोरी को लेकर भक्तों ने भी रोष जताया.

आस्था के धाम पर चोरों का धावा

जानकारीनुसार रविवार शाम को आरती के समय पुजारी मगनलाल सेवक मन्दिर पहुंचे तो मंदिर के अंदर लगी दानपेटी का एक भाग टूटा हुआ देख चोरी का माझरा समझ कर ग्रामीणों को सूचना दी. मन्दिर में चोरी की वारदात की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मौके पर भक्तों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

पढ़ें-जयपुर नगर निगम में अब काम नहीं तो दाम नहीं : मेयर विष्णु लाटा

सूचना पर पूंजपुर चौकी से देवीलाल ने मौके का मुआवना किया. रमण पाटीदार ने बताया कि पन्द्रह दिन पूर्व ही दान पेटी से नकदी निकाली थी. बदमाश पेटी के एक भाग को तोड़कर नकदी चुरा ले गए. वहीं एक भाग नहीं खुलने से 18 सौ रुपये चोरी होने से बच गए. मंदिर में दिनभर मुख्य द्वार भक्तों के दर्शनार्थ के लिए खुला ही रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details