राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रेमी युगल ने पहले पीया जहर फिर लगाई कुएं में छलांग...सुसाइड नोट में लिखा हमें एक ही श्मशान में जलाना

परिजनों की रजामंदी नहीं होने से खफा प्रेमी युगल ने पहले जहर पिया इसके बाद कुएं में छलांग लगा दी. मौके पर छोड़े गए सुसाइड नोट में दोनों को एक ही श्मशान में जलाने को लेकर लिखा हुआ है. बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया गया.

By

Published : Sep 7, 2021, 9:13 PM IST

Updated : Sep 8, 2021, 11:04 PM IST

प्रेमी युगल ने की खुदकुशी

डूंगरपुर.एक प्रेमी युगल ने पहले जहर पीया फिर कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा हुआ था कि "हम दोनों को एक ही श्मशान पर जलाना". दोनों के शव गांव के कुएं में तैरते हुए मिले हैं. मौके से स्कूल बैग, मोबाइल और सुसाइड नोट मिला है.

पुलिस ने दोनों के शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. बिछीवाड़ा थाना पुलिस के मुताबिक किशोर 12वीं कक्षा में पढ़ता है जबकि किशोरी 10वीं में पढ़ती है. दोनों के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दोनो के परिजनों की रजामंदी नहीं हुई. इस पर प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने की ठान ली.

पढ़ें:लॉकर से 8.75 लाख रुपए लेकर फरार हुई नौकरानी, मामला दर्ज

दोनों अपने घर से निकले और बिछीवाड़ा में एक कुएं के पास गए, जहां दोनों ने पहले जहर पिया जिसकी खाली शीशी मौके पर मिली. इसके बाद युवती की चुनरी से दोनों ने एक-दूसरे को आपस में कमर से बांध लिया और फिर कुएं में छलांग लगा दी.

प्रेमी युगल का सुसाइड नोट

मंगलवार देर शाम को खेतों की ओर गए चरवाहों ने कुएं में एक युवक व युवती के शव को तैरता हुआ देखकर गांव के लोगों को सूचना दी. इस पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. थानाधिकारी रणजीतसिंह मय जाप्ता मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद दोनों के शव को कुएं से बाहर निकलवाया. दोनोंं की शिनाख्तगी के बाद उनके परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

शवों को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. थानाधिकारी ने बताया कि मौके से एक जहर की खाली शीशी मिली है. जिसे संभवतः किशोर व किशोरी ने कुंए में छलांग लगाने से पहले पी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. शवों का पोस्टमार्टम बुधवार को होगा.

पढ़ें.पत्नी से मांगे शराब के पैसे...नहीं दिए तो जंगल में जाकर ब्लेड से काट ली गर्दन

पोस्टमार्टम के बाद सुपुर्द किए शव

पुलिस ने बताया कि बुधवार को दोनों के शव ले जाने के लिए पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर के बाहर परिजन एकत्रित हो गए. युवक व युवती के पक्षों की ओर से मौत को लेकर कोई संदेह नहीं जताया गया है. इस पर पुलिस ने उनके शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

लड़की के चाचा ने कहा नादानी में कर गए हरकत

मृतका के चाचा ने बताया कि कल वे खूद भतीजी को स्कूल छोड़ने आये थे. उस समय भी उसने कुछ नहीं बताया था. दोपहर को छुट्टी के बाद भी घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश कर रहे थे. शाम तक भी घर पर आ जाने की उम्मीद थी, लेकिन वह नहीं आई और फिर पुलिस ने फोन कर घटना के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि दोनों नादान थे और नादानी में ऐसी हरकत कर गए. अभी तो उनकी उम्र ही क्या थी.

Last Updated : Sep 8, 2021, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details