राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: पुल के नीचे मिला युवक का शव, पास में पड़ी थी स्कूटी

डूंगरपुर में मंगलवार को सड़क किनारे पुल के नीचे एक युवक का शव पड़ा मिला. युवक की स्कूटी भी मौके पर पड़ी हुई थी. आस पास के लोगों ने घटना की सूचना सागवाड़ा थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

By

Published : Dec 22, 2020, 5:15 PM IST

डूंगरपुर की ताजा हिंदी खबरें, Dead body of young man under bridge
पुल के नीचे पड़ा मिला युवक का शव

डूंगरपुर.जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में सेलोता-भीलूड़ा मार्ग पर सड़क किनारे पुल के नीचे युवक का शव मिला. वहीं, पुल के पास मृतक की स्कूटी भी मिली है. इस घटना के बाद सनसनी फैल गई और घटना स्थल पर कई लोग एकत्रित हो गए और घटना की सूचना सागवाड़ा थाना पुलिस को दी गई.

सागवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार जेठाणा निवासी नीलेश पाटीदार सोमवार रात को जेठाणा में आयोजित समाज की एक क्रिकेट प्रतियोगिता में गया था. प्रतियोगिता के बाद वो अपने ससुराल सेलोता के लिए निकल गया. इसके बाद मंगलवार सुबह नीलेश का शव सेलोता-भीलूड़ा मार्ग पर पुल की नीचे पड़ा हुआ मिला. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी थे. इसके पास में ही मृतक की स्कूटी भी पड़ी हुई थी, लेकिन घटना के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही थी.

पढ़ें-डूंगरपुर में रीट भर्ती परीक्षा में छूट को लेकर मूल अधिकार रक्षा मंच का प्रदर्शन, शिक्षा मंत्री को दिया ज्ञापन

घटना के बाद मौके पर सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सागवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट मान रही है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details