राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में जमकर हुई बारिश से अस्पताल में घुसा पानी, मरीज परेशान

डूंगरपुर में आधे घंटे की तेज बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. वहीं बारिश के चलते जिले के मातृ-शिशु अस्पताल में हालात बिगड़ गए. बारिश का पानी तीसरी मंजिल से होकर अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर तक पंहुच गया.

By

Published : Jul 3, 2019, 9:11 PM IST

डूंगरपुर मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में घुसा पानी

डूंगरपुर.शहर सहित जिले में कई स्थानों पर जमकर बारिश हुई. जिसके बाद लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली. वहीं जिला अस्पताल में हालात बिगड़ गए. बारिश का पानी अस्पताल में घुस गया और मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ी.

डूंगरपुर में आधे घंटे जमकर बारिश

बुधवार शाम के समय डूंगरपुर में करीब आधे घंटे तक तेज बारिश हुई. बारिश के चलते जिले के मातृ-शिशु अस्पताल में हालात बिगड़ गए. बारिश का पानी तीसरी मंजिल से होकर अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर तक पंहुच गया. बारिश शुरू होते ही अस्पताल में एय कूलिंग के लिए लगाए. डग और सीढ़ियों और रेम्पर के सहारे पूरा पानी अस्पताल के अंदर तक आ गया. इसके बाद बारिश का पानी अस्पताल के कई वार्डों में घुस गया. जहां गर्भवती महिलाएं, प्रसूताएं ओर बच्चे भर्ती थे. वार्डों में तरणताल की स्थिति बन गई. वहीं फर्श पर फिसलन बन गई है.

वहीं अस्पताल स्टाफ भी बारिश का पानी अंदर वार्डो तक आ जाने से परेशान हो गया है. बारिश का पानी अंदर आने पर सफाई कर्मचारी पानी को बाहर निकलने में जुट गए. अस्पताल के सभी वार्डों से पानी निकालकर सफाई के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी.

आपको बता दें कि बुधवार को दिनभर की भीषण गर्मी के बाद शाम के समय आसमान में घनघोर काले बादल छा गए. तेज हवाओं के साथ ही बादलो की गर्जना के साथ बारिश का दौर शुरू हो गया. दिन में अंधेरे का अहसास होने लगा. करीब पौने घंटे तक बारिश से कई जगह तरबतर हो गए. सड़क पर पानी बहने लगा और लोगों को दिनभर की गर्मी से राहत मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details