राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: वृद्ध की हत्या के आरोपों के चलते घर पर पथराव कर की तोड़फोड़

By

Published : Feb 22, 2021, 7:22 PM IST

डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में डेढ़ माह पहले एक वृद्ध के शव मिलने का मामला सामने आया था. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी पक्ष के घर में पथराव कर तोड़फोड़ शुरू कर दी. फिलहाल मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Bichiwada Police Station Area, राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें
वृद्ध की हत्या के आरोपों को लेकर आरोपी पक्ष के घर पथराव

डूंगरपुर. जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के जाम्बुडी गांव में डेढ़ माह पहले वृद्ध का शव मिलने के मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी पक्ष के घर पहुंचे. इस दौरान मृतक के परिजनों ने आरोपी के घर पर पथराव किया और तोड़फोड़ की.

इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस बल तैनात होने के बाद तनावपूर्ण माहौल बना हुआ हैं. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से समझाइश की.

वृद्ध की हत्या के आरोपों को लेकर आरोपी पक्ष के घर पथराव

प्राप्त जानकारी के अनुसार 9 जनवरी को बसु डामोर का शव उसके ही घर के पास ही संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला था. घटना के बाद से मृतक के परिजनों ने पड़ोसी परिवार पर हत्या का संदेह जताया था और मामले में पुलिस को रिपोर्ट भी दी थी. इस घटना को लेकर ही दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ हो गए थे.

पुलिस की ओर से अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर मृतक के परिजनों ने आरोपी के घर पहुंच कर तोड़फोड़ की. मृतक पक्ष के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होकर दूसरे पक्ष के घरों पर पथराव कर दिया और जमकर तोड़फोड़ भी की. घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थानाधिकारी मय जाब्ता मौके ओर पंहुची. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश की और मामले का जल्द अनुसन्धान पूरा करने का आश्वासन दिया.

पढ़ें-डूंगरपुर: जिला परिषद की पहली साधारण सभा में घटिया निर्माण का उठा मुद्दा, 22 अरब 6 करोड़ के बजट का अनुमोदन

मौके पर मृतक के परिजनों ने 3 दिन में मामले का खुलासा करने की मांग की है. वहीं खुलासा नहीं होने पर गड़े हुए शव को निकालकर आरोपी के घर पर रखने की चेतावनी दी है. वहीं पीड़ित पक्ष ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाईं है, जिस पर मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details