राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: तीन सीडीओ के तबादले पर सरपंच संघ का विरोध, चौरासी विधायक के खिलाफ प्रदर्शन

By

Published : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

डूंगरपुर के चीखली पंचायत समिति के तीन सीडीओ के तबादले के विरोध में सरपंच संघ ने विरोध के स्वर छेड़ दिए हैं. संघ के सदस्यों ने चौरासी विधयाक राजकुमार रोत के खिलाफ प्रदर्शन किया. आरोप है कि विधायक के कहने पर ही सभी के ट्रांसफर किए गए.

Sarpanch Sangh opposes the transfer of three CDOs
तीन सीडीओ के तबादले का सरपंच संघ ने किया विरोध

डूंगरपुर. जिले के चीखली पंचायत समिति के तीन ग्राम विकास अधिकारियों के तबादले के विरोध में चिखली सरपंच संघ के सदस्यों ने चौरासी विधायक राजकुमार रोत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तबादले के विरोध में सरपंच संघ ने पंचायत समिति कार्यालय पर विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर तबादलों को निरस्त करने की मांग की.

तीन सीडीओ के तबादले का सरपंच संघ ने किया विरोध

चौरासी विधानसभा क्षेत्र के चिखली पंचायत समिति के तीन ग्राम विकास अधिकारियों का पिछले दिनों दूसरी पंचायत समिति में तबादला कर दिया. इससे चिखली पंचायत समिति के अंतर्गत सरपंच संघ आक्रोशित हो उठा. सरपंच संघ ने चौरासी विधायक राजकुमार रोत के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन किया. चिखली के सामने संघ के सदस्यों ने नारेबाजी करते हुए विरोध जताया.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर: लाइट एंड टेंट डेकोरेशन एसोसिएशन ने मशाल जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

इस मौके पर सरपंचों ने बताया कि बुधवार को पंचायत समिति के तीन ग्राम विकास अधिकारियों के तबादले किए गए हैं और इन विकास अधिकारियों के तबादले चिखली पंचायत समितियों से अन्य पंचायत समितियों में किए गए हैं. सरपंच संघ का आरोप है कि ये तबादले चौरासी विधायक राजकुमार रोत के कहने पर होने के आरोप लगाए हैं. इधर, प्रदर्शन के बाद सरपंच संघ ने चिखली पंचायत समिति के विकास अधिकारी और निवर्तमान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष को ज्ञापन देते हुए तीनों तबादले निरस्त करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details