राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 10, 2022, 9:18 AM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में बड़ा हादसा : मुंबई से आ रही बस खाई में गिरी, 12 से ज्यादा यात्री घायल

डूंगरपुर जिले के बांसवाड़ा रोड पर एक बस सड़क किनारे 25 फीट गहरी खाई (Bus Fell Into A Ditch In Dungarpur) में जा गिरी. हादसे में 12 से ज्यादा सवारियों के घायल होने की जानकारी मिल रही है.

Bus Fell Into A Ditch In Dungarpur
डूंगरपुर में बड़ा हादसा

डूंगरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र में बांसवाडा रोड पर मुम्बई से आ रही एक बस अनियंत्रित (Bus Fell Into A Ditch In Dungarpur) होकर 25 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में सवार 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर हाहाकार के हालात बन गए और लोगों की भीड़ लग गई. घटना स्थल पर मौजूद लोग घायलों को एम्बुलेंस और पुलिस के वाहनों की मदद से अस्पताल लेकर आए और भर्ती करवाया.

पुलिस के अनुसार मुंबई से आ रही एक निजी ट्रैवल्स कीबस (Road Accident In Dungarpur) गुरुवार सुबह डूंगरपुर से आगे सरकण घाटी के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 25 फ़ीट गहरी खाई में पलट गई. उस समय बस में बैठी सवारी सो रही थी. बस पलटते ही मौके पर हाहाकार मच गया. सड़क से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बस से बाहर निकला गया. बस में करीब 25 से ज्यादा सवारियां बैठी हुई थी. हादसे में 12 से ज्यादा सवारी घायल हो गई.

डूंगरपुर में बड़ा हादसा

पढ़ें : Road Accident In Jalore : बारातियों से भरी पिकअप पलटी, 2 लोगों की मौत, 17 घायल

घटना के बाद तुरंत ही घायलों को एम्बुलेंस और पुलिस के वाहनों से डूंगरपुर अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने घायलों का इलाज शुरू कर दिया है. हादसे में अधिकतर घायल सागवाड़ा और बांसवाड़ा क्षेत्र के रहने वाले हैं जो मुंबई से अपने घर लौट रहे थे. पुलिस के अनुसार हादसे का मुख्य कारण स्टेयरिंग फैल होना बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details