राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Dungarpur: बंदर के कूदने से ऑटो पलटा, 6 छात्राएं घायल

By

Published : Jan 7, 2022, 3:10 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 3:24 PM IST

डूंगरपुर जिले में गुरुवार को एक निजी कॉलेज की छात्राओं से भरा ऑटो सड़क पर पलट (Road Accident in Dungarpur) गया. हादसे में 6 छात्राएं घायल हो गई, जिसका इलाज जारी है.

Road Accident in Dungarpur
Road Accident in Dungarpur

डूंगरपुर. जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में रागेला के पास नयागांव मोड़ पर निजी कॉलेज की छात्राओं से भरा ऑटो सड़क पर अचानक बंदर के आ जाने से पलट (Road Accident in Dungarpur) गया. हादसे में ऑटो सवार 6 कॉलेज छात्राएं घायल हो गई, जिन्हें निजी वाहन से दामड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पढ़ें- जानिए कहां पर ट्रक की टक्कर में कार के परखच्चे उड़े, चालक सुरक्षित

दोवड़ा थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि पुनाली में एक निजी कॉलेज संचालित है. दोपहर को 10 छात्राएं अपने निजी कॉलेज से ऑटो में बैठकर वापस अपने घर लौट रही थी. इस दौरान रागेला के पास नयागांव मोड़ पर ऑटो के सामने अचानक एक बंदर आ गया, जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट (Road Accident in Dungarpur) गया.

ऑटो के पलट जाने से ऑटो सवार 10 छात्राओं में से 6 छात्राए घायल हो गई, जबकि 4 को मामूली चोट आई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने ऑटो के नीचे दबी छात्राओं को बाहर निकाला और घायल 6 छात्राओं को नजदीकी दामड़ी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर घायल छात्राओं का उपचार किया जा रहा है.

Last Updated : Jan 7, 2022, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details