राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: बेकाबू डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत, भतीजा गंभीर घायल

By

Published : Jun 24, 2021, 12:53 PM IST

डूंगरपुर के तीजवड के पास भयानक सड़क हादसा हुआ है, जहां एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा महिला का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया.

Dungarpur road accident News, bike rider dies in accident
बेकाबू डंपर ने बाइक को मारी टक्कर

डूंगरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र में तीजवड के पास एक अनियंत्रित डम्पर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिला का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. महिला और उसका भतीजा एक लोकाचार कार्यक्रम में जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ.

बेकाबू डंपर ने बाइक को मारी टक्कर

पुलिस के अनुसार बेण निवासी नर्मदा देवी अपने भतीजे के साथ बाइक पर अपने गांव से गोयला गांव में एक लोकाचार कार्यक्रम में जा रहे थे. इस दौरान डूंगरपुर से सागवाड़ा रोड पर तीजवड के पास एक तेज रफ़्तार डम्पर ने अनियंत्रित होकर उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार महिला नर्मदा के सिर से खून बहने लगा और कई जगह पर चोटें आईं, जिस कारण महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ें-सोजत में बड़ा हादसा: ट्रक ने पीछे से कार को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत, पति सहित 4 अन्य घायल

वहीं भयंकर हादसे में महिला का भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद डम्पर का चालक डर के कारण डम्पर को छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटनास्थल लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं महिला के शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. इधर पुलिस ने डम्पर को जब्त कर लिया है और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details