राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर सड़क हादसे में 1 युवक की मौत, दोस्त घायल, परीक्षा देने शादी से लौट रहे थे देर रात

By

Published : May 16, 2023, 12:29 PM IST

दोस्त की शादी में शामिल होकर बाइक से वापस लौटते दो दोस्त सड़क हादसे के शिकार हुए. जिसमें एक की मौत मौके पर हो गई वहीं दूसरे दोस्त की हालत गंभीर बतायी जा रही है. म

Etv Bharat
Etv Bharat

डूंगरपुर.बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसका दोस्त घायल हो गया. दोनो ही अपने एक दोस्त की शादी में गए थे. मृतक की परीक्षा होने से वे बाइक लेकर रात को ही निकल गया और घर पहुंचने से पहले हादसे का शिकार हो गए.

बिछीवाड़ा थाना एएसआई नरसिंह ने बताया की अल्पेश रावल निवासी बिछीवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अल्पेश ने बताया कि उसका छोटा भाई भावेश रावल (20) पुत्र बंशीलाल रोत कॉलेज में पढ़ाई करता है. भावेश और उसका दोस्त आशीष (20) पुत्र रमेश रावल निवासी बिछीवाड़ा दोनों मांडवा खेरवाड़ा में एक दोस्त की शादी में शामिल होने गए थे. आशीष को आज मंगलवार को कॉलेज की परीक्षा में शामिल होना था. इस वजह से दोनो देर रात को ही शादी से घर वापस आने के लिए निकल गए. बाइक से लौटते समय आरा पुलिया के पास अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी.

हादसे में भावेश और आशीष के हाथ पैर और सिर पर कई जगह गंभीर चोटें आई. उनकी हालत को देखते हुए स्थानीय लोग गंभीर हालत में हो दोनो को बिछीवाड़ा अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद भावेश रावत को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद उसके (भावेश) शव को डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं आज मंगलवार को भाई की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया. उसके बाद भावेश के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. उसके बाद डूंगरपुर पुलिस ने भावेश के शव को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वही गंभीर रूप से घायल आशीष को उसके परिजन बेहतर इलाज के लिए गुजरात ले गए है.

पढ़ेंअनियंत्रित ट्रेलर पुलिया से नीचे गिरा, लगी आग और चालक जला जिंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details