राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road Accident in Dungarpur: दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, 3 लोगों की मौत...2 घायल

डूंगरपुर जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे (Road Accident in Dungarpur) में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए. बता दें, मालखोलडा के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई.

By

Published : Mar 12, 2022, 9:27 AM IST

Road Accident in Dungarpur
Road Accident in Dungarpur

डूंगरपुर. जिले के कुंआ थाना क्षेत्र के मालखोलडा के पास दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर (Road Accident in Dungarpur) हो गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक बच्चा घायल हो गए. कुआ थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया की एक्सीडेंट की घटना देर रात को पीठ से दरियाटी रोड पर मालाखोलडा पेट्रोल पंप के पास हुई.

मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि गुजरात के मेघरज निवासी अरविंद राठौड़ (25) बाइक लेकर पीठ की तरफ जा रहा था. उसी समय सामने से आ रही एक दूसरी मोटर साइकिल से उसकी भयंकर टक्कर (Road Accident in Dungarpur) हो गई. हादसे में अरविंद राठौड़, मुकेश रैगर (25) निवासी तंबोलिया, कालू सरपोटा (25), पिंकी (24) पत्नी कालू, मनोज (10) पुत्र ईश्वर गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी पांचों घायलों को कुंआ अस्पताल लेकर गए. डॉक्टर ने जांच के बाद अरविंद राठौड़, मुकेश रैगर और कालू को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें- राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर सड़क हादसा, बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत

पुलिस ने बताया की तीनों के शव को हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाए गए हैं. हादसे में घायल पिंकी और मनोज का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आज शनिवार को तीनों शव के पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details