राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: घर के आंगन में खेल रही 6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपी पड़ोसी युवक गिरफ्तार

डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक 6 वर्षीय मासूम बालिका के साथ उसके पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया. बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Feb 20, 2020, 7:35 PM IST

dungarpur news, rajasthan news, डूंगरपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, डूंगरपुर में दुष्कर्म
डूंगरपुर में मासूम से दुष्कर्म

डूंगरपुर.जिले में घर के आंगन में खेल रही एक 6 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है. घटना के बाद मासूम का डूंगरपुर अस्पताल में इलाज करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

डूंगरपुर में मासूम से दुष्कर्म

घटना डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र की है. थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह ने बताया, कि एक 6 वर्षीय मासूम घर के आंगन में खेल रही थी. इसी दौरान वह खेलते हुए पड़ोसी के घर पर चली गई तो आरोपी पड़ोसी युवक (19 वर्ष) मासूम को अकेले देखकर घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ेंःदलित युवकों से मारपीट का मामला गरमाया, पूनिया ने कहा- प्रदेश सरकार की प्रशासनिक व्यवस्था फेल

इसी दौरान मासूम की मां घर पर आ गई, लेकिन बेटी को नहीं देखकर आस-पड़ोस में देखने लगी. बेटी को पड़ोसी के घर में देख लिया. वहीं मासूम की मां के आते ही आरोपी युवक मौके से भाग गया. बच्ची को गंभीर हालत में डूंगरपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज करवाया गया.

सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद बालिका के परिजनों की रिपोर्ट पर केस दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने पीड़ित मासूम की मेडिकल जांच करवाया है. बच्ची की हालत अब ठीक बताई जा रही है. वहीं पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details