राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राज्यसभा सांसद ने पार्षदों के साथ की बैठक, कहा- डूंगरपुर को स्वच्छ बनाने के लिए करना होगा काम

डूंगरपुर नगर परिषद में भाजपा की जीत के बाद मंगलवार को राज्यसभा सांसद हर्षवर्द्धन सिंह ने नगर सभापति सहित सभी पार्षदों के साथ बैठक की. जिसमें शहर की स्वच्छ्ता, सुंदरता के साथ ही सीवरेज लाइन को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Feb 16, 2021, 9:52 PM IST

rajya sabha mp harsbardhan singh, Dungarpur Municipal Council
ज्यसभा सांसद ने पार्षदों के साथ बैठक की

डूंगरपुर. राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह ने मंगलवार को भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों सहित सभी 13 प्रत्याशियों का मिलन समारोह रखा. इस मौके पर राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि सभी पार्षदों को मिलकर डूंगरपुर को आगे बढ़ाने और एक आदर्श नगर परिषद के रूप में भारत के मानचित्र पर स्थापित करने के लिए काम करना होगा. सांसद ने नगरपरिषद सभापति को सबसे महत्वपूर्ण और सबसे पहला काम सीवरेज लाइन की माकूल व्यवस्था के लिए कहा.

साथ ही बताया कि सीवरेज का गंदा पानी सुनेरिया और गेपसागर में गिर रहा है. इस पर सभापति ने बताया कि यह प्रोजेक्ट सभी के सहयोग से पूरा किया जाएगा. उप सभापति सुदर्शन जैन ने बताया कि नगरपरिषद चुनावों में भाजपा ने बड़ी जीत दर्ज की है और यह जीत भाजपा के आम कार्यकर्ता की जीत है.

पढ़ें-डूंगरपुर: कुंआ गहरा करते समय मलबा ढहने से एक मजदूर की मौत, एक अन्य घायल

उन्होंने कहा कि शहर की जनता ने जिस उम्मीदों के साथ भाजपा को वोट दिया है उस पर नगर परिषद का बोर्ड खरा उतरेगा. इस दौरान उन्होंने आम जनता की नकारात्मक मानसिकता को सकारात्मक रूप में बदलने की आवश्यकता बताई. इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यक्रता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details