राजस्थान

rajasthan

पंचायत चुनाव 2020: मतदाताओं में जोरदार उत्साह, मुंबई से पहुंचे बॉलीवुड कलाकार मदनसिंह ने डाला वोट

By

Published : Nov 23, 2020, 12:39 PM IST

पंचायतीराज चुनाव 2020 ( Rajasthan Panchayati Raj Chunav 2020 ) के पहले चरण के तहत सोमवार को सुबह से मतदान को लेकर मतदाताओं में जोरदार उत्साह देखा जा रहा है. युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक अपना मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं.

बॉलीवुड कलाकार मदनसिंह, पंचायतीराज चुनाव 2020, dungarpur news, rajasthan news
बॉलीवुड कलाकार मदनसिंह सोमवार को मतदान के लिए मुंबई से डूंगरपुर पहुंचे.

डूंगरपुर.राजस्थानपंचायतीराज चुनाव 2020 ( Rajasthan Panchayati Raj Chunav 2020 ) के पहले चरण के तहत सोमवार को सुबह से मतदान को लेकर मतदाताओं में जोरदार उत्साह देखा जा रहा है. युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक अपना मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं. इस बीच वागड़ के खली व बॉलीवुड कलाकार मदनसिंह सोमवार को मतदान के लिए मुंबई से डूंगरपुर पहुंचे. वह यहां पंचायतीराज चुनाव 2020 के पहले चरण के मतदान में वोट डालने अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने मतदान कर लोगों को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया.

मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें:LIVE : जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य चुनाव, 10 बजे तक हुआ 10.82 % मतदान

बता दें कि मदनसिंह फिर हेरा फेरी, जय-वीरू, आबरा का डाबरा और अजब प्रेम की गजब कहानी समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. मतदान के बाद ईटीवी भारत से बातचीत में मदनसिंह ने कहा कि वह मुंबई से अपने परिवार के साथ वोट डालने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि मतदान उनका अधिकार है और मतदान से ही हम अपनी सरकार को चुन सकते हैं, जिससे गांव और जिले का विकास होता है.

मतदान को लेकर मतदाताओं में जोरदार उत्साह देखा जा रहा है.

उन्होंने लोगों से भी अधिक से अधिक मतदान के लिए भी प्रेरित किया. दिव्यांग पिता-पुत्र ने भी किया मतदान. मतदान को लेकर बुजुर्ग मतदाताओं में भी उत्साहित नजर आया. देवसोमनाथ मतदान केंद्र पर ही दिव्यांग पिता-पुत्र ने भी मतदान किया. 80 साल के दृष्टिहीन मंगू ने अपनी बुजुर्ग पत्नी के साथ मतदान किया, तो वहीं पैरों से दिव्यांग बेटे अमरा ने भी वोट किया. इसी तरह कई मतदान केंद्रों पर बुजुर्ग मतदाता भी मतदान के लिए पंहुचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details