राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हाईकोर्ट न्यायाधिपति और रजिस्ट्रार पहुंचे डूंगरपुर कोर्ट, बार अध्यक्ष ने बताई समस्याएं

राजस्थान उच्चतम न्यायालय के न्यायाधिपति रविन्द्र भट्ट और हाईकोर्ट रजिस्टार जनरल सतीश कुमार शर्मा बुधवार को अचानक डूंगरपुर दौरे पर पंहुचे. इस दौरान उन्होंने जिला न्यायालय का निरीक्षण किया.

By

Published : Jun 19, 2019, 3:21 PM IST

हाईकोर्ट न्यायाधिपति और रजिस्ट्रार पहुंचे डूंगरपुर कोर्ट

डूंगरपुर.हाईकोर्ट न्यायाधिपति रविन्द्र भट्ट और रजिस्ट्रार जनरल सतीश कुमार शर्मा डूंगरपुर दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन लोगों ने कोर्ट पहुंचकर कामकाज का जायजा लिया. उसके बाद जिला न्यायाधीश सहित सभी जजों की ओर से उन लोगों का स्वागत किया गया.

निरीक्षण के बाद बार एसोसिएशन सभागार में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. बार अध्यक्ष अल्लाहनुर मंसूरी ने कोर्ट परिसर में जगह को लेकर कमी की समस्या बताई. उन्होंने कहा कि कोर्ट के पीछे की ओर जमीन के अधिग्रहण को लेकर प्रक्रिया चल रही है. लेकिन कुछ मामला अटका हुआ है, जिसे हाईकोर्ट के स्तर पर सुलझाया जा सकता है.

हाईकोर्ट न्यायाधिपति और रजिस्ट्रार पहुंचे डूंगरपुर कोर्ट

इस पर न्यायाधिपति रविंद्र भट्ट ने कहा कि हर जगह पर कुछ न कुछ समस्याएं हैं. इन्ही बातों का जायजा लेने के लिए आए हैं. जो भी समस्याएं हैं उनका समाधान किया जाएगा. वहीं आगामी समय में कोर्ट को बढ़ाए जाने, भवनों को आधुनिक करने, वकीलों के चेम्बर की कमी को दूर करने सहित कई अन्य सुविधाओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details