राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan Election 2023 : BTP की तीसरी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित, दीपक घोघरा डूंगरपुर से प्रत्याशी

BTP Candidates List, विधानसभा चुनाव 2023 के तहत भारतीय ट्राइबल पार्टी ने तीसरी लिस्ट में 3 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है, जिन्हें डूंगरपुर, सागवाड़ा और शेरगढ़ सीट से टिकट दिया गया है. दीपक घोघरा डूंगरपुर से प्रत्याशी बनाए गए हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 30, 2023, 2:21 PM IST

3 candidates declared in the third list of BTP
BTP की तीसरी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित

डूंगरपुर. बीटीपी यानी भारतीय ट्राइबल पार्टी ने तीसरी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं. डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के गायनिक डॉक्टर दीपक घोघरा को डूंगरपुर विधानसभा सीट से मैदान में उतारा गया है. वहीं, सागवाड़ा और जोधपुर के शेरगढ़ विधानसभा सीट से भी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किए हैं.

भारतीय ट्राइबल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोघरा ने बताया कि बीटीपी की तीसरी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं. बता दें कि इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम डूंगरपुर विधानसभा सीट से डॉ. दीपक घोघरा का है, जो डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के गायनिक डॉक्टर हैं. वो प्रदेश अध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोघरा के बेटे भी हैं. 2018 के विधानसभा चुनाव में डॉ. वेलाराम घोघरा खुद डूंगरपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी थे, लेकिन इस बार उन्होंने डॉक्टर बेटे को मैदान में उतारा हैं.

पढ़ें : Rajasthan Assembly Election 2023 : सोशल मीडिया पर ताकत दिखा रहे राजनीतिक दल, बढ़ा चुनावी प्रचार का ट्रेंड

सागवाड़ा से मोहन डेंडोर को मिला टिकट : वहीं, सागवाड़ा विधानसभा सीट की बात करें तो बीटीपी के राज्य सचिव मोहन डेंडोर को टिकट दिया गया है. मोहन डेंडोर लेंप्स अध्यक्ष भी है. जबकि जोधपुर जिले के शेरगढ़ विधानसभा सीट से तगाराम भील को प्रत्याशी घोषित किया गया है. इससे पहले बीटीपी ने अपनी 2 लिस्ट जारी की थी, जिसमें 12 उम्मीदवारों की घोषणा पहले हो चुकी है. डूंगरपुर के चोरासी सीट से बीटीपी ने रणछोड़ ताबियाड को मैदान में उतारा है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details