राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, गाइडलाइन का पालन करने का संदेश

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे से लोगों को बचाने के लिए डूंगरपुर पुलिस की ओर से रविवार को कई जगहों पर फ्लैग मार्च निकाला गया और लोगों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने का संदेश दिया गया. इस दौरान पुलिस ने लोगों से बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने की भी अपील की.

By

Published : May 2, 2021, 8:23 PM IST

Flag march held in Dungarpur
कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

डूंगरपुर. जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन, पुलिस और चिकित्सा विभाग कई प्रयास कर रहे हैं. कोरोना के खतरे को रोकने के लिए सरकार की ओर से नई गाइडलाइन लागू की गई है. जिसमें कई सख्तियां बरती जाने वाली है. ऐसे में लोगों को कोरोना के खतरे के साथ सख्ती से बचाने के लिए रविवार शाम को फ्लैग मार्च निकाला गया.

कोतवाली पुलिस की ओर से डीएसपी डूंगरपुर मनोज सामरिया, सीआई दिलीपदान चारण के नेतृत्व के कोतवाली थाने से फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च शहर के भीतरी कॉलोनियों से होते हुए कई मार्गों से होकर गुजरा और लोगों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने का संदेश दिया. इसी तरह सागवाड़ा में भी पुलिस की ओर से फ्लैग मार्च निकाला गया.

पढ़ें:विधानसभा उपचुनाव 2021: राजसमंद में भाजपा ने बचाया अपना गढ़, दीप्ति किरण माहेश्वरी की जीत

सागवाड़ा सीआई अजयसिंह राव के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. सीआई ने कहा कि लोग सरकार की गाइडलाइन का पालन करे और खुद और परिवार को कोरोना संक्रमण के खतरे से बचाए. उन्होंने कहा कि बेवजह घरों से बाहर निकले, जिससे पुलिस की कार्रवाई से भी बच सकते है. वहीं, नई गाइडलाइन के तहत बेवजह घूमते पाए जाने पर क्वारंटाइन करने की कार्रवाई भी की जा सकती है.

इसी तरह आसपूर पुलिस की ओर से एसडीएम प्रवीण कुमार मीणा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च किया गया. वहीं बिछीवाड़ा एसडीएम और थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान के नेतृव में बिछीवाड़ा में फ्लैग मार्च किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details