राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: लूट और चोरी की वारदातें करने वाला एक शातिर बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

डूंगरपुर की पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए एक शातिर बदमाश को पकड़ा है. जिसने पूछताछ में लूट और चोरी की कई वारदाते करना कबूल किया है. वहीं पूछताछ में और भी खुलासे होने की सम्भावना है.

By

Published : Dec 12, 2019, 10:36 AM IST

डूंगरपुर न्यूज, dungarpur latest news, Police arrested robber, शातिर बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, लूट और चोरी की वारदात
पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश

डूंगरपुर.जिले की धम्बोला थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसने लूट और चोरी की कई वारदाते करना कबूल किया है.

धम्बोला थाने के सीआई दलपत सिंह ने बताया कि मुखबिर के जरिये बादीयावडली गांव के पास बिना नम्बर की पल्सर बाइक के साथ एक संदिग्ध युवक के होने की सुचना मिली थी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश की तो युवक के पास चाक़ू बरामद हुआ.

पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश

वहीं उसके पास बाइक के कागजात भी नहीं थे. जिस पर पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने लेकर आई और पूछताछ की तो युवक एक शातिर चोर और लूट की वारदातों में वांछित बदमाश निकला. पुलिस पूछताछ में उसने अपनी साथियो के साथ मिलकर कई वारदातों को करना कबूल कर लिया. आरोपी युवक ने उसके पास मौजूद बाइक को अपने साथियों के साथ मिलकर गुजरात से चोरी करना बताया.

यह भी पढ़ें : राज्यसभा में 'CAB' पास होते ही जैसलमेर के हिन्दू विस्थापितों की बस्ती में जश्न का माहौल

वहीं आरोपी ने सीमलवाडा में 6 दिसम्बर को एक महिला से पर्स और मोबाइल लूट की वारदात के साथ वरदा थाना क्षेत्र में भी एक पुलिस वाले की पत्नी से भी लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी खुलासे होने की सम्भावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details