राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में कोविड सैंपलिंग किट खत्म होने पर लोगों का हंगामा, कलेक्टर के निर्देशों के बाद पहुंचा किट

डूंगरपुर में कोविड सैंपलिंग किट खत्म हो गए है. ऐसे में लोगों की कोरोना से जुड़ी आरटीपीसीआर जांच नहीं हो रही है. पिछले 24 घंटो से किट खत्म हो गया है. जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर किट पहुंचा और जांच शुरू हो सकी.

By

Published : Apr 21, 2021, 1:12 PM IST

कोविड सैंपलिंग किट खत्म होने पर लोगों का हंगामा, People uproar when Kovid sampling kit is over
कोविड सैंपलिंग किट खत्म होने पर लोगों का हंगामा

डूंगरपुर.जिले के मेडिकल कॉलेज से जुड़े कोविड अस्पताल में हालात बदतर होते जा रहे है. बदइंतजामी का आलम यह है कि अस्पताल में 24 घण्टे से कोविड सैंपलिंग के किट तक नहीं है और मरीज कतार में लगे हुए है. दरअसल जिला अस्पताल में कोविड जांच करवाने के लिए बनाए गए काउन्टर पर रोजाना सुबह 9 बजे से जांच और सैंपलिंग शुरू हो जाती है और उसके लिए सैकड़ो की संख्या में लोग अपनी बारी की राह देखते है.

कोविड सैंपलिंग किट खत्म होने पर लोगों का हंगामा

ऐसे में बुधवार सुबह नजारा चौकाने वाला था. कोविड आउटडोर और सैंपलिंग दोनों काउंटर बन्द थे. जब साढ़े 9 बजे तक काउंटर खुलने के ठिकाने नहीं थे, तो लोगों ने हंगामा कर दिया. तब जाकर उन्हें बताया गया कि कोविड जांच के किट ही खत्म हो गया है. इस मामले में मरीजों ने मेडिकल कॉलेज के उच्चाधिकारियों को कॉल भी किए, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा.

पढ़ें-इंतजार खत्मः प्रदेश कांग्रेस ने शुरू की राजनीतिक नियुक्तियां, सीताराम अग्रवाल और सुनील परिहार को दी गई ये जिम्मेदारी

दरअसल मामला लेटलतीफी का नहीं होकर महामारी से निपटने में चाकचौबंद बन्दोबस्त के खोखले दावे करने वाले मेडिकल कॉलेज प्रशासन की पोल खोलती व्यवस्थाओं का है. वही मामले की सूचना पर कलेक्टर सुरेश कुमार ओला ने एक्शन लेते हुए किट पंहुचाने के निर्देश दिए, जिस पर किट आने के बाद जांच पुनः शुरू हो सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details