राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

"रन फॉर वन" की थीम पर जागरुकता दौड़ का आयोजन, अधिकारियों ने लिया भाग

"रन फॉर वन" की थीम पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से दौड़ का आयोजन रविवार को किया गया,. जिसमें अधिकारियों के साथ स्कूली बच्चों ने भी भाग लिया.

By

Published : Jul 7, 2019, 10:49 AM IST

रन फ़ॉर वन जागरूकता दौड़

डूंगरपुर. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण डूंगरपुर की ओर से रविवार सुबह रन फॉर वन जागरूकता दौड़ का आयोजन किया गया. इसमें अधिकारियों से लेकर स्कूली बच्चों ने दौड़ लगाई और पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया.

पर्यावरण बचाने अधिकारी से लेकर स्कूली बच्चों ने लगाई दौड़, पौधे वितरित

रन फॉर वन दौड़ को रविवार सुबह होते ही जिला न्यायालय परिसर से अपर जिला एवं सेशन न्यायधीश मंशाराम सुथार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. उनके साथ एमएसीटी कोर्ट के न्यायाधीश नाहरसिंह मीना, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अमित सहलोत, एसीजेएम राजन खत्री, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सहित कई अधिकारी मौजूद थे. दौड़ कलेक्ट्री से होते हुए तहसील चौराहा, पुराना बस स्टैंड, कॉलेज रोड से होते हुए नया बस स्टैंड पंहुचे.

दौड़ में न्यायिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी, कर्मचारी, स्कूली बच्चे, पुलिसकर्मी शामिल हुए. दौड़ नया बस स्टैंड पर समाप्त हुई. जहां जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अमित सहलोत ने पर्यावरण बचाने के संदेश दिया और करीब 1 हजार पौधों का वितरण किया गया. साथ ही लोगों को दिए गए पौधों को बच्चे और परिवार के सदस्य की तरह पालने के लिए अपील की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details