राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: कुंआ गहरा करते समय मलबा ढहने से एक मजदूर की मौत, एक अन्य घायल

By

Published : Feb 16, 2021, 7:38 PM IST

डूंगरपुर में मंगलवार को एक गांव में कुआ गहरा करते समय मलबा ढह गया. इस दौरान हादसे में एक मजदूर की मलबे में दबने से मौत हो गई. वहीं, एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद आस पास में मौजूद अन्य मजदूरों ने घायल को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज जारी है.

Worker death in dungarpur, डूंगरपुर की ताजा हिंदी खबरें
मलबा ढहने से एक मजदूर की मौत

डूंगरपुर.जिले के सदर थाना क्षेत्र के सरकन कोपचा गांव में कुआ गहरा करने के दौरान मलबा ढह गया. हादसे में मलबे के नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मलबा ढहने से एक मजदूर की मौत

सदर थाना पुलिस के अनुसार सरकण कोपचा गांव में नारायण उर्फ नारू कटारा के कुएं को गहरा करने का काम चल रहा था. कुए में नारू कटारा और गांव का ही विजयपाल बरंड़ा काम कर रहे थे. इस दौरान अचानक कुएं के ऊपर रखा मलबा कुएं में ढह गया, जिससे मलबे के नीचे दबने से नारायण उर्फ नारू कटारा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि विजयपाल बरंड़ा भी मलबे के नीचे दबने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना के बाद आस-पास के लोग दौड़कर पंहुचे. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पंहुची. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे घायल विजयपाल को बाहर निकाला गया और एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

पढ़ें-डूंगरपुर में झोलाछाप डॉक्टरों पर चिकित्सा विभाग सख्त, कार्रवाई के लिए बन रही सूचियां

वहीं, मलबा हटाकर नारायण कटारा के शव को बाहर निकाला गया. घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई. शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. अब बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details