राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में हाईवे पर डंपर से टकराई बाइक, एक भाई की मौत...दूसरा जख्मी

By

Published : Sep 20, 2020, 1:30 PM IST

डूंगरपुर में डंपर और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमें एक भाई की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का इलाज डूंगरपुर अस्पताल में जारी है.

Dungarpur news, डूंगरपुर न्यूज
डूंगरपुर में हाइवे पर डंपर से टकराई बाइक

डूंगरपुर.बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में NH-8 पर आरा पुलिए के पास एक डंपर और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई गंभीर घायल हो गया. जिसे डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

डूंगरपुर में हाइवे पर डंपर से टकराई बाइक

पुलिस के अनुसार बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के धामोद गांव निवासी दो भाई राकेश और अनिल रविवार सुबह मोटरसाइकिल लेकर गांव से बरोठी जा रहे थे. इस दौरान बिछीवाड़ा में नेशनल हाइवे-8 पर आरा पुलिए पर उनकी बाइक पीछे से डंपर से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में राकेश और अनिल दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर राकेश की उपचार के दौरान मौत हो गई. इधर, पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं घायल का उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें.डूंगरपुर: भाजपा के निवर्तमान पार्षद की कोरोना से मौत

घटना की खबर के बाद परिजनों का हाल बेहाल है. इधर, पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल, पुलिस मामलेमें छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details