राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ करेंगे बड़ा आंदोलन

गुरुवार को एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी डूंगरपुर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की किसान और युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ एनएसयूआई देशभर में जागरूकता अभियान चला रहा है. साथ ही देश में केंद्र सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ भी एक बड़ा आंदोलन चलाएगा.

By

Published : Dec 24, 2020, 7:22 PM IST

Latest Hindi news of Dungarpur, राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें
NSUI के प्रदेशाध्यक्ष ने किया डूंगरपुर का दौरा

डूंगरपुर.एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी गुरुवार को डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने एनएसयूआई के छात्रों को संबोधित किया. एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी का वागड़ गांधी वाटिका में डूंगरपुर विधायक और यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा, एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अरविंद यादव सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया.

NSUI के प्रदेशाध्यक्ष ने किया डूंगरपुर का दौरा

वहीं, वागड़ गांधी वाटिका में छात्र चेतना यात्रा को लेकर कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष ने छात्र चेतना यात्रा की विस्तृत जानकारी और उद्देश्यों के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की किसान और युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ एनएसयूआई देशभर में जागरूकता अभियान चला रहा है. एनएसयूआई जल्द ही देश में केंद्र सरकार की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करेगा.

यह भी पढ़ें: जयपुर: किसानों को खेती के लिए मिलेगी भरपूर बिजली, कृषि के लिए अलग से बनाया जा रहा फीडर

इस मौके पर अभिषेक चौधरी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 2 साल के कार्यकाल को बेहतर बताते हुए सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई. वहीं, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं से जनचेतना यात्रा के तहत जिले के युवाओं को जागरूक करने और केंद्र की युवा विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने का आवाहन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details