राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिवाली पर कोई गरीब भूखा ना सोए, इसलिए 30 परिवारों को एक माह का राशन बांटा, अब तक 10 हजार से ज्यादा परिवारों तक पहुंचाया राशन

दिवाली से पहले एमएमबी ग्रुप ने 30 परिवारों को एक माह का राशन बांटा है. ये पूरी कार्यक्रम महिला शक्ति के नाम समर्पित रहा. ग्रुप अब तक 10 हजार से ज्यादा परिवारों तक राशन पहुंचा चुका है.

By

Published : Oct 20, 2019, 2:51 PM IST

डूंगरपुर, MSB group

डूंगरपुर.रोशनी के पर्व दिवाली पर कोई गरीब परिवार भूखा नहीं सोए, इसलिए एमएमबी ग्रुप की ओर से रविवार को सभी वर्गों के गरीब परिवारों को निःशुल्क राशन वितरण किया गया. दिवाली से पहले राशन पाकर गरीबों के चेहरे खुशी से खिल उठे.

एमएसबी ग्रुप ने दिवाली से पहले वितरित किया राशन

जिला कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित कार्यक्रम में महिला थानाधिकारी रीना मिस्त्री, समाजसेविका सुशीला गुप्ता, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. मोनिका परमार और महिला सरपंच उर्मिला अहारी के हाथों 30 गरीब परिवारों को एक माह का राशन बांटा गया. महिला थानाधिकारी ने कहा कि दिवाली के त्योहार से ठीक पहले गरीब परिवारों को राशन वितरण कर उनके लिए भोजन का इंतजाम करना सबसे बड़ी सेवा का काम है. इससे ये परिवार खुशी से दिवाली मना सकेंगे. उन्होंने एमएमबी ग्रुप के सेवा कार्यों की सराहना करते हुए अन्य संगठनों को भी आगे आने के बात कहीं.

पढ़ें:निकाय चुनाव में हाइब्रिड फार्मूला लागू कर कांग्रेस ने लोकतंत्र का तमाशा बना दिया : गुलाबचंद कटारिया

एमएमबी ग्रुप के सदर नूर मोहम्मद मकरानी ने बताया कि त्यौहार पर कोई भी गरीब परिवार भूखा नहीं सोए, यही उनका मकसद है. इसलिए पिछले 9 सालों से हर वर्ष दिवाली पर राशन वितरण करते आ रहे हैं. अब तक 10 हजार 262 गरीब परिवारों तक राशन पहुंचाया है. इस दौरान एमएमबी ग्रुप की ओर से पॉलीथिन मुक्ति अभियान के तहत कपड़े के कैरी बैग्स भी वितरित किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details