राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: 327 अनाथ बच्चों को विधायक ने दी सूखी राशन सामग्री, मास्क भी वितरित

By

Published : Jun 7, 2021, 1:08 PM IST

डूंगरपुर में युथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने 327 असहाय बच्चों को राशन कीट वितरित किए. बता दें कि इससे पहले भी विधायक की ओर से 200 से ज्यादा विधवा महिलाओं को राशन सामग्री का वितरण कर चुके है.

अनाथ बच्चों राशन सामग्री वितरित, Ration material distributed to orphan children
अनाथ बच्चों राशन सामग्री वितरित

डूंगरपुर.कोरोना महामारी के कारण लगी पाबंदियों और लॉक डाउन के चलते आदिवासी क्षेत्र में गरीब परिवारों के सामने 2 वक्त की रोटी का जुगाड़ करना भी मुश्किल हो गया है. ऐसे में युथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने इन लोगों की मदद का बीड़ा उठाया है.

अनाथ बच्चों राशन सामग्री वितरित

जहां सोमवार को डूंगरपुर विधायक और युथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र के 327 असहाय बच्चों को राशन कीट वितरित किए. विधायक निवास पर आयोजित राशन वितरण कार्यक्रम में क्षेत्र के ऐसे बच्चे अपने किसी परिजन के साथ पहुंचे, जिनके सर से पिता अथवा माता और पिता दोनों का साया उठ गया है.

पढ़ें-जयुपर ग्रेटर नगर निगम महापौर सौम्या गुर्जर सहित तीन पार्षद निलंबित

विधायक गणेश घोघरा ओर डूंगरपुर प्रधान कांता देवी कोटेड ने इन 327 असहाय बच्चों को राशन कीट और मास्क वितरित किए. विधायक घोघरा ने बताया कि युथ कांग्रेस ने प्रदेशभर में निशुल्क भोजन और राशन किट वितरण का अभियान चला रखा है. अभियान के तहत ऐसे परिवारों की मदद की जा रही है, जो गरीब हो और कोरोना काल मे उनकी रोजी-रोटी छीन गई हो. बता दें कि इससे पहले भी विधायक की ओर से 200 से ज्यादा विधवा महिलाओं को राशन सामग्री का वितरण कर चुके है. वहीं उनकी ओर से पिछले एक महीने से निःशुल्क जनता रसोई चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details