राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: घर से लापता बालक का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

डूंगरपुर के धंबोला थाना क्षेत्र में घर से लापता हुए बालक का शव कुएं में तैरते हुए मिला है. मामले में परिजनों ने बालक की हत्या का शक जताया है.

By

Published : Jun 15, 2021, 8:24 PM IST

हत्या का शक  धौलपुर न्यूज  बसेड़ी न्यूज  Basedi News  Dholpur News  suspicion of murder  dead body found in well
बालक का कुएं में मिला शव

डूंगरपुर.धंबोला थाना क्षेत्र के पाडली गुजरेश्वर गांव में एक दिन पहले से लापता बालक का शव कुंए में मिलने पर सनसनी फैल गई. वहीं युवक की मौत को लेकर परिजनों ने हत्या का शक जताया है, जिस ओर फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:कांकरी डूंगरी उपद्रव मामला: गिरफ्तारियों के विरोध में धरने पर बैठे बीटीपी विधायक, भाजपा व कांग्रेस पर साधा निशाना

पुलिस के अनुसार धंबोला थाना क्षेत्र के पाडली गुजरेश्वर गांव निवासी 10 वर्षीय बालक सोमवार दोपहर 2 बजे से अपने घर से लापता हो गया. इसके बाद से परिजन उसकी तलाश में जुट गए. रिश्तेदारों, परिजनों के यहां भी खोज खबर की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. इस पर परिजनों ने मंगलवार को फिर से उसकी तलाश शुरू कर दी. इस दौरान दोपहर में एक व्यक्ति ने गांव के एक कुए में बालक का शव तैरता हुआ दिखाई दिया.

बालक का कुएं में मिला शव

इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. सूचना पर मृतक बालक के परिजन भी पहुंच गए. वहीं धंबोला पुलिस को भी सूचना दी गई. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. इधर, मृतक बालक के परिजनों ने शव के गले पर चोट के निशान बताते हुए कुएं और खेत मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और मामले में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. वहीं मामले में पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

प्लास्टर करते समय स्ट्रक्चर टूटने से नीचे गिरा राज मिस्त्री

धौलपुर के बसेड़ी पुलिस थाने में भवन निर्माण कार्य कर रहे दो राज मिस्त्री प्लास्टर करते समय स्ट्रक्चर टूटने से नीचे गिर गए. हादसे में दोनों मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नाजुक हालत में पुलिस ने बसेड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. लेकिन दोनों की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया.

स्ट्रक्चर टूटने से नीचे गिरा राज मिस्त्री

जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय हरिओम पुत्र रविदास एवं उसका चाचा 50 वर्षीय हरिकिशन पुत्र गोदना बसेड़ी पुलिस थाने स्थित इमारत निर्माण का काम कर रहे थे. लकड़ी के स्ट्रक्चर से दोनों मिस्त्री इमारत की ऊपरी सतह पर प्लास्टर कर रहे थे. लेकिन अचानक लकड़ी का स्ट्रक्चर टूट गया, जिससे दोनों चाचा भतीजे नीचे भरभरा कर गिर गए. हादसे से थाने में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें:ऐसा क्या हुआ कि धौलपुर के बजरी माफिया में मच गई खलबली, जानें पूरा मामला

पुलिसकर्मियों ने दोनों घायलों को नाजुक हालत में बसेड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन दोनों भाइयों के गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में दोनों चाचा भतीजे का नाजुक हालत में उपचार किया जा रहा है। चाचा की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details